शासकीय कर्मचारियों को लेकर BJP MLA ने सीएम शिवराज से की बड़ी मांग

MP CM SHIVRAJ

भोपाल,  डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में कोरोना (Madhya pradesh Corona) की दूसरी लहर थमने लगी है। कोरोना केसों में लगातार हो रही गिरावट के बीच प्रदेश को Unlock करने की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। इसी बीच BJP विधायक ने CM शिवराज से शासकीय सेवा में रहने वाले अधिकारियों (officers in government service) को लेकर बड़ी मांग की है।

दरअसल कोरोना की दूसरी लहर के थमने के बाद एक बार फिर से प्रदेशों को खोला जा रहा है। मध्यप्रदेश में भी Unlock प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, प्रतिबंधों में छूट दी जा रही है। इस बीच बीजेपी विधायक (BJP MLA) यशपाल सिंह सिसोदिया (yashpal singh sisodiya)  ने शासकीय सेवा में रह रहे अधिकारी कर्मचारियों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) से मांग की है। उन्होंने ट्वीट (tweet) करते हुए कहा की शासकीय सेवा में रहने वाले अधिकारी-कर्मचारियों को उनके जिले के समीप किसी जिले में स्थानांतरित (transfer) किया जाए।

Read More: नकली Remdesivir Injection मामला : गुजरात से आरोपी पहुंचे जबलपुर, होगी पूछताछ

ट्वीट करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि कोरोना से मृतकों के नजदीकी सदस्य जो शासक की सेवा में है। उन्हें अन्य स्थानों पर पदस्थापना दी जा रही है। जिससे उनके परिजनों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपील की है कि कोरोना मृतकों के नजदीकी परिजनों को उनके गृह नगर के जिलों में ट्रांसफर दिया जाए।

बता दें कि मध्य प्रदेश में कर्मचारियों की छुट्टियों पर लगी रोक को निरस्त कर दिया गया है। इसके साथ ही साथ अधिकारी कर्मचारियों को नवीन पदस्थापना भी दी जा रही है। हालांकि पदस्थापना की वजह से कई कर्मचारियों को अपने परिवार और परिजनों से दूर के जिलों में पदस्थापित किया जा रहा है। जिसकी शिकायत अधिकारी कर्मचारी द्वारा लगातार की जा रही है। अब इस पर बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की है।