भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात, सड़क विकास के लिए सौंपा पत्र

Rishabh Namdev
Published on -

17 जनवरी 2024: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मध्यप्रदेश विष्णुदत्त अध्यक्ष शर्मा ने पन्ना नगर में भारी वाहनों के आवागमन और यातायात की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नगर के चारों ओर छतरपुर मार्ग, अजयगढ़ मार्ग, सतन-रीवा मार्ग तथा कटनी-जबलपुर मार्ग को जोड़ते हुए पुनः छतरपुर मार्ग तक रिंग रोड निर्माण को लेकर नितिन गडकरी से बात की।

पवई विधानसभा में बिसानी-श्यामगिरी-कल्दा सलेहा व्हाया मैन्हा मार्ग, गुनौर विधानसभा में अमानगंज-गुनौर-सुवंशा-गिरवारा-सिमरी मार्ग एवं देवेन्द्र नगर-सलेहा मार्ग। बमीठा-सतना ग्रीनफील्ड फोरलेन प्रस्तावित राष्ट्रीय राजमार्ग को देवेन्द्र नगर से बायपास मार्ग बनाने हेतु आग्रह किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात, सड़क विकास के लिए सौंपा पत्र

इस मुलाकात में शर्मा ने गडकरी से पन्ना-खजुराहो सड़क परियोजना के लिए बड़ी राशि मंजूरी करने के लिए आग्रह किया और यह सुनिश्चित करने का भी अनुरोध किया कि इस परियोजना के तहत निर्मित सड़कें व्यापक और सुरक्षित हों।

उन्होंने पन्ना नगर के वाहनों के आवागमन को और भी सुगम बनाने के लिए नगर के चारों ओर के मार्गों को सम्पूर्णत: विकसित करने का प्रस्ताव रखा है। इसके साथ ही, शर्मा ने अन्य विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में निर्माणाधीन योजनाओं के बारे में भी बातचीत की और सुनिश्चित किया कि सभी योजनाएं गतिशीलता और सांविदानिकता के साथ पूर्ण होंगी।

इस मुलाकात के बाद, शर्मा ने विभाजन क्षेत्र के लोगों के लिए समर्थन की भावना व्यक्त की और उन्हें आश्वासन दिया कि भाजपा सरकार ने उनके क्षेत्र में समृद्धि और विकास के लिए कई कदम उठाए हैं और यह उनकी समस्याओं का समाधान करने में सक्षम रहेगी।

इस चर्चा के बाद, सरकार ने उन विकास परियोजनाओं को लेकर सख्त स्वीकृति दी है और उन्हें विचारशीलता और प्राथमिकता दी जा रही है ताकि स्थानीय लोगों को सर्वोत्तम फायदा हो सके।

इस महत्वपूर्ण मुलाकात के परिणामस्वरूप, यह उम्मीद है कि पन्ना-खजुराहो सड़क परियोजना की गति में वृद्धि होगी और यह सड़कें स्थानीय लोगों के लिए सुरक्षित और सुगम होंगी, उन्हें अपने लक्ष्यों की प्राप्ति में सहायक होंगी और क्षेत्र की आर्थिक वृद्धि को प्रोत्साहित करेंगी।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News