भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की नसीहत- हवा में रहकर नहीं बन सकते नेता

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (VD Sharma) ने पार्टी में स्वागत, बधाई, शुभकामनाओं के लिए होर्डिंग, बैनर, पोस्टर की बढ़ती संस्कृति पर कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है कि इस तरह का कल्चर डवलप नहीं होना चाहिए, उन्होंने कहा कि केवल होर्डिंग, बैनर, पोस्टर लगाकर हवा में रहकर नेता नहीं बन सकते, इसलिए जमीन पर काम करने का आधार भाजपा में पहले भी था आज भी है।

महान क्रांतिवीर शहीद नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subhash Chandra Bose) की जन्म जयंती को भाजपा(BJP) पराक्रम दिवस के रूप में मना रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) , प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma), प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर (Lokendra Parashar) सहित अन्य नेताओं ने भोपाल स्थित सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subhash Chandra Bose) तिराहे पर पहुंचकर नेताजी को पुष्पांजलि अर्पित की। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subhash Chandra Bose) ने कहा था कि अपनी ताकत पर विश्वास करो, उधार की ताकत देश और समाज दोनों के लिए घातक है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने नेताजी की इन्हीं सूक्तियों को अपनाकर देश को आत्मनिर्भर बनाने का संकल्प लिया है। इसलिए आज हम भी ये संकल्प लेते हैं कि अपने देश, अपने मध्यप्रदेश, अपने गांव, अपने क्षेत्र को आत्मनिर्भर बनाने में हमारी भूमिका क्या होगी। हम कैसे इसे आत्मनिर्भर बना सकते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....