Morena News : अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, 30 पेटी शराब बरामद

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

kailaras news

Morena News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुरैना पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ कैलारस पुलिस ने 30 पेटी देशी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

कैलारस थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक नीले रंग का फार्म ट्रेक कम्पनी का ट्रेक्टर जिसमे एक ट्राली लगी है। जिस पर सिकरवार कृषि फार्म पचेखा लेख है। जो सबलगढ तरफ अवैध शराब भरकर पचेखा गावं ला रहा था। जिसे नैपरी के पास पुलिस की सूचना प्राप्त होने पर ट्रेक्टर का ड्राइवर ट्रेक्टर को जयरामपुरा रोड पर ले गया है। सूचना की तस्दीक हेतु उनि संतोष बाबू गौतम मय पुलिस फोर्स द्वारा बाद रवाना होकर मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंचे तो ग्राम जयरामपुरा निकलने के बाद ग्राम जयरामपुरा से ग्राम तोर जाने वाले कच्ची वा सूनसान रोड पर समय 09.15 बजे एक नीले रंग का फार्मट्रेक टेक्टर मय ट्राली मुखबिर के बताये अनुसार जाता दिखा। ट्रेक्टर को एक व्यक्ति चला रहा था। एक व्यक्ति उसके बगल वाली सीट पर बैठा था। जो पीछे से पुलिस की गाडी को आता देखकर ट्रेक्टर को और तेज भगाते हुए। कच्चे रास्ते के बगल मे ट्रेक्टर-ट्राली को खेत मे छोडकर भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया मगर सूनसान एवं जंगल झाडियों का फायदा उठाकर दोनों व्यक्ति भाग गये।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”