Itel ने लॉन्च किया दमदार बैटरी लाइफ वाला ईयरबड्स, जानें इसकी कीमत और खासियत

Itel T11 Pro TWS ईयरबड्स गमर्स की सुविधा को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, जोकि 45 ms तक की लो लेटेंसी की सुविधा मुहैया कराई गई है।

Itel

Itel T11 Pro TWS Earbuds: मोबाइल कंपनी Itel ने भारतीय यूजर्स के लिए ईयरबड्स T11 Pro TWS को लॉन्च कर दिया है। इस ईयरबड्स को कंपनी ने प्रो मॉडल जेन जी लाइफस्टाइल ध्यान में रखकर डिजाइन किया है। इसके अलावा ईयरबड्स में इनोवेशन, फंक्शनैलिटी और स्टाइल को ध्यान भी रखा गया है। आइए इस ईयरबड्स की खासियत और कीमत के बारें में विस्तार से जानते हैं…

Itel

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।