मुश्किल में फंसी अभिनेत्री नयनतारा की फिल्म अन्नपूर्णी, महाराष्ट्र के बाद MP में मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -
Annapurni

Jabalpur News : फिल्म अन्नपूर्णी में भगवान राम का किए गए अपमान को लेकर जबलपुर में हिंदू सेवा परिषद ने ओमती थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि फिल्म के एक कलाकार ने भगवान राम, सीता, शिव,लक्ष्मण और तमिल भगवान मुरुगन का अपमान किया है। हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना है कि फिल्म में इस तरह के सीन दिखाकर धार्मिक भावनाएं भड़काने का अपराध किया है।

क्या है पूरा मामला

हिंदू सेवा परिषद के अध्यक्ष अतुल जेसवानी ने ओमती पुलिस को शिकायत में बताया कि अन्नपूर्णी फिल्म के कलाकार ने जो जानकारी फिल्म में दी है कि भगवान राम ने वनवास के दौरान जानवरों का वध कर उसका भोजन किया है। यह जानकारी फिल्म में पूरी तरह से गलत है। फिल्म में इस तरह के बयान और सीन से हिंदू धर्म का, भगवान राम का अपमान है। फिल्म में इस तरह के डायलॉग से करोड़ों हिंदूओं को ठेस पहुंची है। फिल्म के सभी किरदार सहित निर्माता, निर्देशक और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”