कांग्रेस पर बरसे CM शिवराज सिंह ने बताया RAHUL और INC का सही मतलब

मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में झूठ बोलने वाले राहुल गांधी और उनकी पार्टी आसाम में भी झूठ बोलने पहुँच गई है, यहाँ के युवाओं को, भोले भाले लोगों को धोखा देने आ गई है लेकिन मैं आपको सावधान करने आया हूँ। 

गुवाहाटी, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  (CM Shivraj Singh Chauhan) ने आसाम के गुवाहाटी (Guwahati) में खानापारा मीडिया सेंटर पर पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस (Congress) पर हमला बोला। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा मध्यप्रदेश में किये गए वादों का वीडियो दिखते हुए कहा कि ये ग्यारंटी नहीं देता सिर्फ झूठ बोलते है।

आसाम पहुंचे मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि मध्यप्रदेश में झूठ बोलने वाले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उनकी पार्टी आसाम में भी झूठ बोलने पहुँच गई है, यहाँ के युवाओं को, भोले भाले लोगों को धोखा देने आ गई है लेकिन मैं आपको सावधान करने आया हूँ।  उन्होंने कहा कि जहाँ भी चुनाव आते हैं वहां राहुल बाबा पहुँच जाते हैं और झूठ पर झूठ बोलते हैं।

ये भी पढ़ें –आर्डर पर गाड़ी चुराकर Home delivery करने वाला चोर गिरफ्तार, 6 बाइक बरामद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि असल में राहुल में जो RAHUL है उसका मतलब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की स्थिति देखने के बाद होता है R मतलब Rejected  अर्थात जनता ने 2014 और 2019 में रिजेक्ट कर दिया। A का मतलब Absent Minded अर्थात वे कभी मुद्दों की बात नहीं करते जब भी कोई गंभीर मामला आता है विदेश भाग जाते हैं।  H का मतलब Hopeless अर्थात ना राहुल में ना पार्टी में कोई होप बची है G 23 अलग ग्रुप बन गया है जो इन्हें नेता ही नहीं मानता।  U का मतलब  Useless ना जनता को और ना पार्टी को अब इनकी जरुरत है और L का मतलब Liar अर्थात झूठे। ये मैं आपको मध्यप्रदेश के वादे वाले वीडियो में दिखा चुका हूँ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने Indian National Congress का भी मतलब बताया।  उन्होंने कहा कि  INC में I का मतलब Irresponsible गैर जिम्मेदार, N का मतलब nepotism वंशवाद और C का मतलब corrupt भ्रष्ट।  उन्होंने आसाम की जनता को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से सावधान रहने की अपील की।