एक दिवसीय दिल्ली दौरे पर सीएम शिवराज, केंद्रीय मंत्री से करेंगे मुलाकात

इसके साथ ही संगठन और सरकार के अन्य मुद्दों पर वह वरिष्ठ नेताओं की परामर्श ले सकते हैं।

Shivraj Singh Chouhan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) आज दिल्ली (delhi) दौरे पर रहेंगे। दोपहर 12:00 बजे वह मध्य प्रदेश से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। अपने दिल्ली दौरे के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (nitin gadkari) और प्रकाश जावेडकर (prakash javedkar) से भी मुलाकात करेंगे।

माना जा रहा है कि अपने एक दिवसीय दिल्ली दौरे के दौरान सीएम शिवराज नितिन गडकरी से चंबल प्रोग्रेस वे (chambal progess way) पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही वह स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। इसके साथ ही प्रकाश जावेडकर से मुलाकात कर उन्हें मध्यप्रदेश में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी देंगे।

Read More: आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 30 लाख रूपए की कच्ची शराब जब्त

सीएम शिवराज (CM Shivraj) सोमवार दोपहर 12:00 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। वह केंद्रीय मंत्रियों से चर्चा के बाद स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके अलावा कुछ बड़े नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं। वहीं सोमवार देर रात 10:30 बजे सीएम शिवराज वापस भोपाल पहुंचेंगे।

बता दें कि केंद्रीय मंत्रियों के साथ सीएम शिवराज की मुलाकात कई मायनों में महत्वपूर्ण मानी जा रही है। आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के तहत चंबल प्रोग्रेस वे शिवराज सरकार की महत्वपूर्ण योजना में शामिल है। इसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी चर्चा करेंगे। इसके साथ ही संगठन और सरकार के अन्य मुद्दों पर वह वरिष्ठ नेताओं की परामर्श ले सकते हैं।