उपचुनाव में कंप्यूटर बाबा का मास्टर प्लान , 25 विधानसभा सीटों पर लगाएंगे जनता चौपाल

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (MP) में जल्द ही उपचुनाव (By-election) होना है ऐसे में अब सियासत में कंप्यूटर एक बार सीपीयू खोलकर, माउज और की बोर्ड लेकर वाईफाई वाले जोन में जाकर अपना करिश्मा दिखाने को तैयार है। जी हां हम प्रदेश की सियासत की कंप्यूटरीकृत राह की ही बात कर रहे है जो एक बार फिर से मंजिल की तरफ बढ़ रही है।बीते कुछ सालों से प्रदेश की राजनीति में एक शख्सियत ऐसी भी है जो न सिर्फ सियासत बल्कि सियासतदानों को भी हिलाने के तैयार रहती है। कभी हवन तो कभी धार्मिक यात्रा के जरिये सरकार की मुश्किलें बढ़ाने वाले पूर्व मंत्री कंप्यूटर बाबा (Computer baba) ने मंगलवार से दोबारा मोर्चा खोल दिया है।

दरअसल, कंप्यूटर बाबा ने ये मोर्चा प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj government) और दल बदलने वाले विधायकों के खिलाफ खोला है। कंप्यूटर बाबा ने लोकतंत्र बचाओ यात्रा के अगले पड़ाव में जनता चौपाल का आगाज इंदौर से कर दिया है। याने की अब कंप्यूटर बाबा मुखर होकर उन 25 विधानसभा सीटों में जनता चौपाल लगाएंगे जहां से कांग्रेस सरकार को झटके लगे थे और 15 माह के बाद सरकार गिर गई थी जिसके बाद बीजेपी एक बार फिर सत्ता में आ गई और शिवराज सिंह चौहान फिर से सीएम बन गए। लोकतंत्र बचाओ यात्रा के तहत जनता चौपाल के जरिये कंप्यूटर बाबा शिवराज सरकार का विरोध करेंगे और आम जनता को समझाने जा रहे है कि क्या गलत हुआ और क्या सही है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)