जासूसी कांड को लेकर युवा कांग्रेस सड़कों पर, पीएम का जलाया पुतला, पुलिस से झूमाझटकी

पुलिस और युवा कांग्रेस नेताओं के बीच झूमा झटकी भी हुई। 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  पेगासस जासूसी कांड (Pegasus Spying Scandal) को लेकर बवाल मचा हुआ है।  कांग्रेस (Congress) सहित सभी विपक्षी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उनकी सरकार पर जासूसी करने के गंभीर आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस इसके खिलाफ सड़कों पर उतर गई है। ग्वालियर में युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन किया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की और पीएम का पुतला फूंका।  इस दौरान युवा कांग्रेस नेताओं की पुलिस  झूमाझटकी भी हुई।

ग्वालियर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हेवरन सिंह कंसाना और AICC की सदस्य रश्मि पवार के नेतृत्व में गुरुवार को फूलबाग चौराहे पर प्रदर्शन किया गया। युवा कांग्रेस ने नेता अपने हाथों में पीएम नरेंद्र मोदी और पेगासस जासूसी कांड से सम्बंधित पोस्टर लिए हुए थे। युवा कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी पर देश के नेताओं की जासूसी करवाने के गंभीर आरोप लगा रहे थे।

ये भी पढ़ें – Damoh: दबंग विधायक रामबाई की मुश्किलें बढ़ी, लगा झटका, ये है बड़ा कारण

युवा कांग्रेस के आक्रोशित कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने नारेबाजी करते हुए फूलबाग चौराहे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया।  इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया जिसके चलते पुलिस और युवा कांग्रेस नेताओं के बीच झूमा झटकी भी हुई।

ये भी पढ़ें – पेट्रोल,डीजल की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस आक्रोशित, निकाली साइकिल रैली

जासूसी कांड को लेकर युवा कांग्रेस सड़कों पर, पीएम का जलाया पुतला, पुलिस से झूमाझटकी

युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हेवरन सिंह कंसाना ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और भाजपा  नेताओं की जासूसी कराई है ये निंदनीय है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी को यदि जासूसी करानी हैं तो पाकिस्तान की कराएं, चीन की कराएं।  उन्होंने कहा कि आज देश की जनता प्रधानमंत्री को पहचान चुकी है जिसे परिणाम आपको आगे देखने को जरूर मिलेगा।

ये भी पढ़ें – महिला को एसिड पिलाने मामले में नया ट्विस्ट, पत्नी की गुहार- छोड़ दें पति को, जाने मामला