पेट्रोल,डीजल की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस आक्रोशित, निकाली साइकिल रैली

रैली के शरू होते ही पुलिस और प्रशासन ने रैली को बाल बिहार ग्राउंड पर रोक लिया और परमिशन न होने की वजह से आगे नहीं जाने दिया।

सीहोर, अनुराग शर्मा। पेट्रोल, डीजल (Petrol Diesel) की बढ़ती कीमतों ने जहां लोगों को परेशान कर दिया है वहीं कांग्रेस ने भी इसे मुद्दा बना लिया है। बढ़ी कीमतों के खिलाफ कांग्रेस (Congress) लगातार प्रदेश में आंदोलन कर रही है। सीहोर में कांग्रेस ने विरोध जताते हुए साइकिल रैली निकाली।

पेट्रोल, डीजल के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के विरोध में सीहोर कांग्रेस परिवहन प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष जसबीर सिंह खनूजा के नेतृव में साइकिल रैली का आयोजन किया गया।  रैली में शामिल कार्यकर्ताओं ने इस दौरान प्रदेश और केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी कर अपना आक्रोश जताया।

ये भी पढ़ें – जबलपुर: Petrol-Diesel के बढ़ते दामों को लेकर युवा कांग्रेस चलाएगी हस्ताक्षर अभियान, 5 लाख हस्ताक्षर करवाने का है लक्ष्य

रैली के शरू होते ही पुलिस और प्रशासन ने रैली को बाल बिहार ग्राउंड पर रोक लिया और परमिशन न होने की वजह से आगे नहीं जाने दिया।  इस दौरान कांग्रेस परिवहन प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं और पुलिस बल से तकरीबन 1 घंटे तक वाद विवाद भी हुआ, परिवहन प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जसबीर सिंह खनूजा ने एसडीएम से बार बार रैली निकालने के लिए अनुरोध भी किया पर प्रशासन टस से मस नहीं हुआ।  अंत में रैली में शामिल कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर रैली का समापन किया। रैली में परिवहन प्रकोष्ठ अध्यक्ष जसबीर सिंह खनूजा अलावा जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलवीर सिंह तोमर, पवन राठौर, राजाराम कांसोटिया, मृदुल तोमर, के के रिछारिया सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।

ये भी पढ़ें – MP: कमलनाथ पर बोलें नरोत्तम – ये चिंता का विषय, उन्हें कौन कर रहा मजबूर, हलचल तेज