प्रदेश में फिर बढ़े कोरोना के केस, सीएम शिवराज ने दिए ये निर्देश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश भर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण (corona infection) के बीच आज एक बार फिर से मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटे में 22 एक्टिव केस (active cases) सामने आए हैं। जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) की चिंता बढ़ गई है। वहीं प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश देने के साथ ही साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने Tweet करते हुए प्रदेशवासियों से बड़ी अपील की है।

CM Shivraj ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज इंदौर जिले में कोरोना के 7 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं लेकिन उन्होंने इंदौर वासियों से अनुरोध किया है कि वह असावधानी न बरती। परिस्थितियों को बदलने में देर नहीं लगेगी। सीएम शिवराज ने कहा कि सजग रहें और गाइडलाइन का पालन करते रहे।

Read More: विश्व टाइगर दिवस पर शेरा की दहाड़, कमलनाथ के सामने ठोका दावा

ज्ञात हो कि मध्यप्रदेश में Corona Third Wave की संभावना को पूरी तरह से खत्म करने के प्रयास किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार इस मामले में बैठक ले रहे हैं। वहीं व्यापक स्तर पर टेस्टिंग (testing) भी की जा रही है।बावजूद इसके पीछे 24 घंटे में मध्य प्रदेश में 22 एक्टिव मामले सामने आए।

जिनमें तीन जिले में सबसे अधिक केस पाए गए हैं। इंदौर में आज 7 मामले सामने आए हैं। जबकि पन्ना में 4 और भोपाल में तीन नए प्रकरण सामने आए हैं। मध्यप्रदेश में तेजी से रिकवरी रेट में सुधार देखा जा रहा है। इंदौर में 60 वर्ष से अधिक आयु का लगभग 100% वैक्सीनेशन किया जा चुका है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश सचिव से सतर्क रहने की अपील की है।