COVID-19 के गाइडलाइन का पालन न करने पर 2 भोजनालय हुए सील

नमामि भोजनालय एवं रेस्टोरेंट (Restaurant) तथा झंडा चैक पर संचालित सोनीजी भोजनालय को गाइडलाइन के नियम को ना मानते हुए अपने रेस्टोरेंट में लोगों को बैठाकर भोजन कराते हुए पाए जाने पर जहां अधिकारियों द्वारा मौके पर ही सील कर दिया गया।

बड़वानी, बाबुलाल सारंग। बड़वानी (Barwani) जिले में बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) केस के मद्देनजर कलेक्टर (Collector) शिवराज वर्मा के निर्देशन में संपूर्ण जिले में रोको-टोको अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान लोगों को कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) का पालन अनिवार्य रूप से कराने की समझाइश दी जा रही है, वहीं नहीं मानने वालों पर चालानी कार्यवाही भी हो रही है। साथ ही ऐसे भोजनालय जो गाइडलाइन का उल्लंघन कर अपने यहां लोगों को बैठा कर भोजन करा रहे हैं उन्हें सील भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें….Indore News : ब्रोकर से धोखाधड़ी करने पर 18 व्यापारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

एसडीएम बड़वानी घनश्याम धनगर एवं नगर पालिका सीएमओ कुशल सिंह डोडवे के निर्देशन में रविवार को भी बड़वानी नगर में रोको-टोको अभियान चलाया गया। इस दौरान 70 से अधिक ऐसे लोग जो बिना मास्क के सड़कों पर घूम रहे थे उन पर चालानी कार्यवाही करते हुए जहां जुर्माने की राशि वसूली गई, वहीं उन्हें अस्थाई जेल भी पहुंचाया गया।

COVID-19 के गाइडलाइन का पालन न करने पर 2 भोजनालय हुए सील

इस कार्यवाही के दौरान बस स्टैंड बड़वानी पर संचालित नमामि भोजनालय एवं रेस्टोरेंट (Restaurant) तथा झंडा चैक पर संचालित सोनीजी भोजनालय को गाइडलाइन के नियम को ना मानते हुए अपने रेस्टोरेंट में लोगों को बैठाकर भोजन कराते हुए पाए जाने पर जहां अधिकारियों द्वारा मौके पर ही सील कर दिया गया, वही उन पर जुर्माना लगाकर वसूलने की कार्यवाही भी की गई है।

यह भी पढ़ें….Indore में कांग्रेस के पूर्व पार्षद से मोबाइल लूट, लाइव तस्वीरे आई सामने