दमोह, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के दमोह (damoh) जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां BJP नेताओं की कार हादसे (damoh accident) का शिकार हो गई है। वहीं ट्रैक्टर (tractor) से भिडंत होने के कारण 2 लोगों की मौत हो गई है। वही चार को गंभीर अवस्था में अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है।

दरअसल मामला दमोह जिले का है। जहां बिहार से आ रही BJP नेताओं की कार ट्रैक्टर से टकरा गई। जोरदार टक्कर में कार में सवार 6 यात्री बुरी तरह घायल हो गए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई है जबकि लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। पुलिस को मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां तत्काल इलाज के लिए घायलों को जिला अस्पताल (ditrict hospital) में भर्ती कराया गया है।

Read More: MP School: बच्चों के लिए सरकार का बड़ा फैसला, अगले साल तक स्कूलों में उपलब्ध होगी ये व्यवस्था

वहीं अस्पताल पहुंचते ही 2 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। पुलिस की मानें तो घटना घाट पिपरिया लालघाटी के बीच हुआ है। जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें दोनों ही वाहन के सवार 10 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं।

वहीं जिन नेताओं की मौत की खबर आ रही है। उनमें किसान मोर्चा के BJP नेता और एक अन्य की मौत हो गई जबकि चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर हालत गंभीर देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने गंभीर रूप से घायल पीड़ितों को इलाज के लिए जबलपुर रेफर कर दिया है। जबकि अन्य लोगों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।