दमोह उपचुनाव : कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, वोटिंग से पहले बड़ा दावा

दमोह उपचुनाव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी (BJP)  के बाद अब कांग्रेस (Congress) ने दमोह उपचुनाव  (Damoh By-election) के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath), दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) समेत कई कांग्रेस के युवा विधायकों (Congress MLA) को जगह दी गई है। वही हाल ही में अपनी पार्टी के खिलाफ बगावत के सुर अपनाने वाले पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव को भी की स्टार प्रचारक लिस्ट में शामिल किया गया है।

दमोह उपचुनाव 2021: BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, 10वें स्थान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया

इसके अलावा  पूर्व पीसीसी चीफ कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचौरी, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, राजमणि पटेल, अजय सिंह, संजय कपूर, जीतू पटवारी, जयवर्धन सिंह और सज्जन सिंह वर्मा को Star Campaigners लिस्ट में शामिल किया है। पार्टी ने 2020 के विधान सभा उपचुनाव में हारे उम्मीदवार फूल सिंह बरैया और रामसिया भारती को भी प्रचार का मौका दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)