दिग्विजय का सिंधिया से सवाल- कांग्रेस में रहते हुए आपने कितने चूहे खाए थे!

पीसी शर्मा ने कहा यह नमक सिंधिया  को इसलिए खिलाया जा रहे हैं ताकि दोबारा कहीं शिवराज सिंह चौहान की सत्ता ना गिरा दी जाए।

सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में आज के ही दिन कमलनाथ की कांग्रेस सरकार गिराई गई थी। जहां सिंधिया समेत 28 विधायक कांग्रेस छोड़ बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए थे और कमलनाथ (Kamalnath) को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था। जिसके बाद कांग्रेस द्वारा लगातार लोकतंत्र की हत्या का आरोप बीजेपी पर लगाया गया। आज कांग्रेस द्वारा मध्यप्रदेश में लोकतंत्र सम्मान दिवस (Democracy honor day) मनाया जा रहा है जहां अब दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) पर निशाना साधा है।

दरअसल सिंधिया के सौ-सौ चूहे खाने के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस में रहते हुए सिंधिया ने कितने चूहे खाए हैं। इसका पहले हिसाब दे। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा के राज में जंगलराज आ चुका है। प्रदेश में व्यापम घोटाले पार्ट 2 (VYAPAM Part 2) नजर आ रहे हैं। लगातार विभागों में युवाओं की नियुक्तियों (Appointments) पर बड़ा घोटाला (scam) हो रहा है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि सिंधिया को मुझ पर बोलने से पहले इन बातों का हिसाब देना चाहिए।

Read More: MP School: 9वीं से 12वीं तक के छात्रों के लिए शासकीय स्कूल ने की बड़ी व्यवस्था, आदेश जारी

BJP में सिंधिया की हालत फुटबॉल की तरह- सज्जन सिंह वर्मा 

सिंधिया (scindia) पर दिग्विजय सिंह के अलावा पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने भी हमला बोला है। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि 1 साल में BJP में सिंधिया की हालत फुटबॉल की तरह हो गई है। जिन्हें केंद्रीय मंत्री बनाने के नाम पर केंद्रीय नेतृत्व नरेंद्र मोदी (narendra modi), अमित शाह (amit shah) और नड्डा (jp nadda) द्वारा घुमाया जा रहा है। वहीं आगामी नगरीय निकाय चुनाव (municipal election) पर बड़ी बात बोलते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि प्रदेश में महंगाई बढ़ी हुई है। इसलिए बीजेपी अभी हर हाल में चुनाव टालने का प्रयास कर रही है।

लंच पॉलिटिक्स पर गर्माया विवाद 

वही प्रदेश में अब सिंधिया के लंच पॉलिटिक्स (lunc politics) पर विवाद गर्मा गया है। ज्योतिरादित्य पर निशाना साधते हुए पीसी शर्मा (PC Sharma) ने बड़ा बयान दिया है। जहां उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज आज अपने सीएम हाउस (CM House) में वैसे लोगों को खिला रहे हैं। जिसने कांग्रेस की सत्ता गिराने का काम किया है। पीसी शर्मा ने कहा यह नमक सिंधिया  को इसलिए खिलाया जा रहे हैं ताकि दोबारा कहीं शिवराज सिंह चौहान की सत्ता ना गिरा दी जाए।

Read More: MPPSC: अभ्यर्थियों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई, HC को दिए ये आदेश

इतना ही नहीं पीसी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस संविधान बचाने के लिए लोकतंत्र सम्मान दिवस मना रही है। कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए उसके विधायकों को 35-35 करोड़ रुपए में खरीदा गया था। आज उसके 1 साल पूरे हो गए हैं। जिन विधायकों को तोड़कर बीजेपी ने संविधान का अपमान किया था। हम उन संविधान की रक्षा के लिए यह सम्मान दिवस मना रहे हैं।