किसान ने पटवारी को दी गोली मारने की धमकी, उग्र हुआ संघ, कार्रवाई की मांग

इतना ही नहीं किसान गोपाल प्रसाद कुर्मी ने पटवारी धनराज सोनकर को गोली मारने की धमकी तक दे डाली।

जबलपुर, संदीप कुमार। गोसलपुर थाना अंतर्गत एक पटवारी के साथ किसान का विवाद हुआ। मारपीट और उसे गोली मारने की धमकी दे डाली।  अब यह मामला तूल पकड़ने लगा है। लिहाजा इस घटना के बाद से पटवारी संघ आक्रोशित हो गया है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

दरअसल मजूरी निवासी पटवारी धनराज सोनकर पौडा मुख्यालय में कार्य कर रहे थे। उसी दौरान किसान गोपाल से उनका विवाद हो गया। पटवारी धनराज सोनकर शासन से मिले निर्देश से 1 से 20 जनवरी तक रबी फसल की गिरदावरी करने के निर्देश के तहत काम कर रहे थे। पटवारी किनकी गांव पहुंचकर कोटवार मदन गोपाल दहिया से गांव में मुनादी करवा कर एक स्थान में बैठकर किसानों के बताए अनुसार मोबाइल एप में फसल चढ़ा रहे थे।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव: उपेक्षा का आरोप झेल रहे जबलपुर के लिए सीएम शिवराज का बड़ी तैयारी

उसी दौरान किनकी गांव में रहने वाले किसान गोपाल प्रसाद कुर्मी नशा करके मौके पर पहुंचे और आधार कार्ड को लिंक कराने कहा। जिस पर पटवारी धनराज ने उनसे बात की तो गोपाल प्रसाद नाराज हो गए और उनके साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं किसान गोपाल प्रसाद कुर्मी ने पटवारी धनराज सोनकर को गोली मारने की धमकी तक दे डाली।

इस घटना के बाद पटवारी ने गोसलपुर थाने में जहाँ अपनी शिकायत दर्ज करवाई है तो वही घटना के बाद से पटवारी संघ भी आक्रोशित हो गया है। संघ ने मांग की है कि दोषी व्यक्ति पर सख्त कार्यवाही की जाए। फिलहाल गोसलपुर थाना पुलिस ने पटवारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here