जयंत मलैया के बचाव में उतरीं पूर्व मंत्री कुसुम महदेले, अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना

डिप्टी सीएम

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  दमोह उपचुनाव (Damoh By Election) में मिली हार के बाद वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री जयंत मलैया (Jayant Malaiya) को पार्टी द्वारा नोटिस दिये जाने के बाद से भारतीय जनता पार्टी (BJP) में सियासी घमासान मचा हुआ है। पार्टी के वरिष्ठ और समर्पित नेता जयंत मलैया (Jayant Malaiya) को नोटिस दिए जाने का खुलकर विरोध कर रहे हैं, पूर्व मंत्री अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi), पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी (Himmat Kothari) के बाद अब पूर्व मंत्री कुसुम महदेले (Kusum Mahdele) ने भी जयंत मलैया (Jayant Malaiya) को दिए कारण बताओ नोटिस को गलत बताया है।  कुसुम महदेले ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते हुए उपचुनाव कराये जाने को ही गलत बताया है।

दमोह में हुए उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी राहुल लोधी (Rahul Lodhi) को  मिली हार के बाद से पार्टी में उठा सियासी घमासान थम नहीं रहा है।  हार के बाद जिस तरह से राहुल लोधी (Rahul Lodhi) ने सार्वजनिक रूप से मीडिया के सामने अपनी हार का ठीकरा मलैया परिवार पर फोड़ा उससे भाजपा (BJP) की अंदरूनी कलह सामने आ गई। राहुल लोधी (Rahul Lodhi) के आरोपों के बाद पार्टी ने उप चुनाव में हार के लिए जिम्मेदार मानते हुए दमोह के कई नेताओं को नोटिस दिए।  पार्टी ने पूर्व मंत्री जयंत मलैया (Jayant Malaiya) को भी कारन बताओ नोटिस भेजा वहीं उनके बेटे सिद्धार्थ मलैया (Siddharth Malaiya) की सदस्यता ही समाप्त कर दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....