Gwalior News: व्यापारियों से ठगी करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, सभी पुलिसकर्मी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर (Gwalior) की क्राइम ब्रांच पुलिस ने GRP के साथ मिलकर व्यापारियों के साथ चलती ट्रेन में 60 लाख की ठगी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस (Police) ने इनके कब्जे से 27 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं , इनका एक साथ अभी फरार है। चौंकाने वाली बात ये है कि ठगी करने वाले आरोपी पुलिसकर्मी हैं।

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि 17 जून को दो सराफा व्यापारी जबलपुर निजामुद्दीन ट्रेन में झाँसी से दिल्ली जाने के लिए S -2 कोच में बैठे थे।  वे लोग झाँसी से कई सुनारों से पैसा लेकर दिल्ली जेवर खरीदने जा रह थे।  उनके पास 60 लाख रुपये थे जिसे उन्होंने दो पिट्ठू बैग में 30- 30 लाख कर रख लिया था।  डबरा स्टेशन निकलने के बाद चार पांच लोग  उनके कोच में आये और खुद को राजस्थान क्राइम ब्रांच का बताते हुए उनके दोनों बैग अपने कब्जे में ले लिए और आगरा में उतर गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....