ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) के प्रमुख व्यापारिक केंद्र महाराज बाड़े पर दुकान करने वाले एक व्यापारी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया।  घटना के बाद व्यापारी आक्रोशित हो गए और उन्होंने महाराज बाड़े पर चक्का जाम (Chakka jaam) कर दिया। चक्का जाम की सूचना पर पहुंचे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने व्यापारियों को समझाइश दी। उन्होंने कहा कि आरोपी गिरफ्तार (Arrest) कर लिए गए हैं, अब कानून के हिसाब से उन्हें सजा मिलेगी।

ग्वालियर (Gwalior) के महाराज बाड़े के पास सराफा बाजार में मोर बाजार वाली गली में सुनार की दुकान करने वाले हरीश कुमार अग्रवाल के साथ के साथ कुछ युवकों ने मारपीट कर दी जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई है। युवकों ने हरीश अग्रवाल के बेटे के साथ भी मारपीट की उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  हरीश कुमार अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि कल सुबह जब उनका बेटा दुकान खोलने आया तो आरोपी यूज़ गालियां देने लगा, जब मैं दुकान पर आया तो मैंने उससे गाली देने का कारण पूछा और ऐस करने से मना किया तो उसने कहा कि तुम मुझे पैसे नहीं देते तो मैं तो गाली दूंगा।  रात को वो घात लगाए बैठा था और उसने तीन चार साथियों के साथ मिलकर सरियों से मुझे और मेरे बेटे को मारा।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate: सोने चांदी की कीमतों में तेजी, जानिए आज का भाव

हरीश कुमार अग्रवाल ने आरोप लगाए कि पुलिस का एक दरोगा आरोपी से मिला हुआ है वो उसके माध्यम से व्यापारियों से अवैध वसूली करवाता है और अब वो ही दरोगा आरोपी को बचाने की कोशिश कर रहा है। व्यापारी के साथ मारपीट से आक्रोशित महाराज बाड़े के व्यापारियों ने चक्काजाम कर दिया और नारेबाजी करने लगे।

ये भी पढ़ें – MP Weather Alert: मप्र में झमाझम के आसार, इन 6 जिलों में भारी बारिश की संभावना

चक्का जाम की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंचा, एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर भी मौके पर पहुँच गए उन्होंने व्यापारियों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया।  एडिशनल एसपी ने कहा कि कोतवाली थाने में मामला दर्ज हो गया है, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया  गया है अब व्यापारी FIR में धाराएं बढ़वाना चाहते हैं तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।  उधर व्यापारियों के चक्का जाम की सूचना पर क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक भी मौके पर पहुँच गए उन्होंने भरोसा दिलाया कि उनके साथ अन्याय नहीं होगा।

Gwalior News : व्यापारी से मारपीट के विरोध में चक्का जाम, महाराज बाड़े पर धरना Gwalior News : व्यापारी से मारपीट के विरोध में चक्का जाम, महाराज बाड़े पर धरना

ये भी पढ़ें – अच्छी खबर: सरकार दे रही सस्ते में Gold खरीदने का मौका, जानिए क्या रहेगा रेट