Gwalior News : व्यापारी से मारपीट के विरोध में चक्का जाम, महाराज बाड़े पर धरना

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) के प्रमुख व्यापारिक केंद्र महाराज बाड़े पर दुकान करने वाले एक व्यापारी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया।  घटना के बाद व्यापारी आक्रोशित हो गए और उन्होंने महाराज बाड़े पर चक्का जाम (Chakka jaam) कर दिया। चक्का जाम की सूचना पर पहुंचे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने व्यापारियों को समझाइश दी। उन्होंने कहा कि आरोपी गिरफ्तार (Arrest) कर लिए गए हैं, अब कानून के हिसाब से उन्हें सजा मिलेगी।

ग्वालियर (Gwalior) के महाराज बाड़े के पास सराफा बाजार में मोर बाजार वाली गली में सुनार की दुकान करने वाले हरीश कुमार अग्रवाल के साथ के साथ कुछ युवकों ने मारपीट कर दी जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई है। युवकों ने हरीश अग्रवाल के बेटे के साथ भी मारपीट की उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  हरीश कुमार अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि कल सुबह जब उनका बेटा दुकान खोलने आया तो आरोपी यूज़ गालियां देने लगा, जब मैं दुकान पर आया तो मैंने उससे गाली देने का कारण पूछा और ऐस करने से मना किया तो उसने कहा कि तुम मुझे पैसे नहीं देते तो मैं तो गाली दूंगा।  रात को वो घात लगाए बैठा था और उसने तीन चार साथियों के साथ मिलकर सरियों से मुझे और मेरे बेटे को मारा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....