Hardik Patel ने किया गुजरात में सरकार बनाने का दावा, बंगाल चुनावों में हिंसा पर जताई चिंता

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने बंगाल चुनावों में हुई हिंसा पर चिंता जताई है और राजनीति में हिंसा को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि देश विपरीत परिस्थितियों से गुजर रहा है। हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने दतिया जाकर मां पीताम्बरा के दर्शन किये और ग्वालियर में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की।

चर्चित युवा नेता और गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल (Hardik Patel) बीती शाम ग्वालियर पहुंचे। उन्होंने युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मितेंद्र दर्शन सिंह के घर डिनर किया और मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अशोक सिंह, AICC की सदस्य रश्मि पवार शर्मा सहित अन्य नेताओं से मुलाकात की। मंगलवार को सुबह हार्दिक पटेल ने दतिया पहुंचकर मां पीताम्बरा के दर्शन किये। फिर वापस ग्वालियर पहंचकर कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की और प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं एपेक्स बैंक के पूर्व चेयरमैन अशोक सिंह के घर लंच किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....