ग्वालियर, अतुल सक्सेना। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व मंत्री इमरती देवी की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो पर उनकी कट्टर समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है।  इमरती देवी ने कहा है कि महाराज सिंधिया मेरे लिए भगवान के समान एक पिता के समान हैं , जिसे जो कहना है कहे मुझे किसी की परवाह नहीं है।

राजनीति में एक पुरुष द्वारा एक महिला को गले लगाने के क्या क्या मायने लगाए जा सकते हैं ये पिछले दिनो वायरल हुई केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और मध्यप्रदेश की पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री कट्टर सिंधिया समर्थक नेता इमरती देवी (Imarti Devi) की वायरल तस्वीर से पता चल गया। विपक्षी दलों सहित बहुत से नेताओं और लोगों  ने सिंधिया और इमरती देवी के फोटो में छिपी भावनाओं की कद्र किये बिना उस पर भद्दी टिप्पणियां की।

बुधवार को ग्वालियर में मौजूद इमरती देवी से जब मीडिया में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा उनको गले लगाए जाने वाली तस्वीर के बारे में बात कि और कांग्रेस की टिप्पणियों पर जवाब चाहा तो सीधी और सरल महिला इमरती देवी ने कहा कि कांग्रेस के लोग जो आलोचना कर रहे हैं शायद भावना की उन्हें पहचान नहीं होगी कि भावना होती है तो कैसे होती है।

ये भी पढ़ें – MP में कांग्रेस को बड़ा झटका, अब इस नेता ने थामा BJP का हाथ, सारंग ने दिलाई सदस्यता

इमरती देवी ने कहा कि जब हमारे महाराज सिंधिया साहब केन्द्रीय मंत्री बने तो मैं उनसे मिलने गई मैं बहुत खुश थी, उन्हें देखते ही मेरी आंखों में आंसू में आंसू निकल आये, हमारे दिल में भावना छलकी तो अगर भावना छलकते ही महाराज सिंधिया ने मेरे सिर पर हाथ रख दिया, मुझे गले से लगा लिया तो क्या हुआ। महाराज सिंधिया मेरे लिए भगवान के समान हैं, एक पिता के समान हैं। इसके लिए जिसे जो कहना है कहे मुझे किसी की परवाह नहीं है।

ये भी पढ़ें – JEE Mains 2021: तीसरे चरण की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसा है परीक्षा कार्यक्रम

पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा कि एक भगवान और एक भक्त, एक पिता और एक बेटी की तस्वीर का गलत मतलब निकालने वाले लोग वही हैं जो भाई बहन के मोटर साइकिल पर बैठने पर भी गलत मतलब निकालते हैं।  क्योंकि ऐसी उनकी सोच है , वो गन्दी सोच दिमाग में रखते हैं।

इमरती देवी का बड़ा बयान, महाराज सिंधिया मेरे लिए भगवान समान, मुझे किसी की परवाह नहीं इमरती देवी का बड़ा बयान, महाराज सिंधिया मेरे लिए भगवान समान, मुझे किसी की परवाह नहीं

 

ये भी पढ़ें – पवार होंगे विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार! गांधी परिवार से प्रशांत किशोर की मुलाकात के क्या है मायने?