पवार होंगे विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार! गांधी परिवार से प्रशांत किशोर की मुलाकात के क्या है मायने?

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और गांधी परिवार के सदस्यों के बीच मंगलवार को हुई मुलाकात ने सियासी हवाओं को तेज कर दिया है।  इस मुलाकात में क्या हुआ किन किन मुद्दों पर बात हुई ये तो स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन जो बात सूत्रों के हवाले से बाहर निकल कर आ रही है उसके मुताबिक मुलाकात में राष्ट्रपति चुनाव पर चर्चा हुई और इसमें वरिष्ठ नेता शरद पवार का नाम विपक्ष के उम्मीदवार के रूप में सामने आया है ।

दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल को सत्ता तक पहुँचाने वाले प्रशांत किशोर ने हाल ही में बंगाल में ममता बनर्जी को सत्ता की चाबी हासिल करने में बड़ी भूमिका निभाई है। पिछले दिनों NCP प्रमुख शरद पवार से दो बार मुलाकात कर चुके प्रशांत किशोर ने एक बार फिर सियासी हवाओं को गर्म किया था। सूत्रों के हवाले से खबर आई थी भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ तीसरे मोर्चे या कोई नए सियासी समीकरण पर चर्चा के लिए दोनों की मुलकात हुई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....