मंत्री बनने के सवाल पर निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा का बड़ा बयान, मचा हड़कंप

वही मंत्रिमंडल विस्तार के तुरंत बाद ही मीडिया से बात करते हुए निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा था कि उन्हें विश्वास है कि आज नहीं तो कल मंत्री जरूर बनेंगे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कमलनाथ सरकार (kamalnath goverment) में लगातार मंत्री पद की मांग कर रहे निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा (surendra singh shera) के मंत्री बनने की इच्छा पूरी तरह से समाप्त हो गई है। हालांकि एक बार फिर कांग्रेस नेताओं से उनके नज़दीकियां देखने को मिल रही है। दरअसल गुरुवार को सुरेंद्र सिंह शेरा राजधानी भोपाल में थे। वही वह भोपाल स्थित कांग्रेस दफ्तर में पहुंचे थे। जहां उन्होंने संगठन प्रभारी चंद्रशेखर से मुलाकात की वहीं कांग्रेस दफ्तर में उन्होंने 20 मिनट का समय बिताया था।

इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा कि अब मंत्री बनने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। क्षेत्र के विकास पर ध्यान दे रहा हूं। वहीं उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार में अभी मंत्री बनने का कोई रोल नजर नहीं आ रहा है सिर्फ दो ही मंत्री अब तक बनाए गए हैं। ऐसी स्थिति में क्षेत्र के विकास पर ध्यान दे रहा हूं। इसके साथ ही साथ कांग्रेस दफ्तर जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि निजी कार्य से वह कांग्रेस दफ्तर पहुंचे थे। जहां उन्होंने संगठन प्रभारी चंद्रशेखर से मुलाकात की थी।

Read More: इस कार्य में शिवराज को सिंधिया का साथ, 1 फरवरी के केंद्रीय बजट में मप्र को मिलेगी बड़ी सौगात!

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा कि अभी मंत्री बनने के कोई आसार तो नजर आ नहीं रहे लेकिन क्षेत्र के विकास के लिए कमलनाथ और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan)दोनों ने भरपूर सहयोग दे रहे है। इसके साथ ही क्षेत्र के विकास के लिए उनके मंत्रियों के साथ भी भरपूर मिल रहा है।

बता दे कि मंत्री बनने की उम्मीद में सत्ता बदल कर निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने बीजेपी का समर्थन कर दिया था। जिसके बाद शिवराज सरकार के सत्ता में आते ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया था। वही मंत्रिमंडल विस्तार के तुरंत बाद ही मीडिया से बात करते हुए निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा था कि उन्हें विश्वास है कि आज नहीं तो कल मंत्री जरूर बनेंगे। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई थी कि शिवराज कैबिनेट ने उन्हें मंत्री पद जरूर मिलेगी।

वहीं निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा का यह कहना कि शिवराज मंत्रिमंडल में उनके मंत्री बनने के आसार बिल्कुल नजर नहीं आ रहे। इससे एक बार तो जाहिर है कि अब निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा के मंत्री बनने की इच्छा पूरी तरह से समाप्त हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here