Indore: बेटे की टीचर से दूसरी शादी करने वाले डॉक्टर के घर हादसा, पुत्र की संदिग्ध मौत, जांच जारी

वही मृतक के श्मशान में पड़े अवशेष भी पुलिस ने बरामद कर जांच के लिए अपने कब्जे में रख लिए।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। कंपेल में रहने वाले डॉक्टर जितेंद्र दांगी उर्फ जितेंद्र पिंडोरिया ने तीन दिन पहले अपने बेटे की टीचर से दूसरी शादी करने का असफल प्रयास किया था। अब वही डॉक्टर के बेटे ने सुसाइड (suicide) कर लिया है। हालांकि पुलिस इस घटना को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है लेकिन पुलिस को फोन पर जो सूचना दी गई थी। उसके मुताबिक डॉक्टर जितेंद्र के बेटे ने डॉक्टर के क्लिनिक पर स्थित फार्म हाउस में खुद को गोली मार ली। जिससे उसकी मौत हो गई। जिसकी तस्दीक में पुलिस (police) जुट गई है।

बता दे कि 19 जून को इंदौर के खंडवा रोड़ स्थित वेवाच गार्डन में 50 वर्ष के डॉ. जितेंद्र पिंडोरियों दांगी द्वारा खुद से 20 साल कम उम्र की अपने बेटे की टीचर से शादी करने के लिए विवाह आयोजन किया था। विवाह होता इसके पहले ही डॉक्टर के परिजन और रिश्तेदारों ने हंगामा कर विवाह को रुकवा दिया था इस दौरान दुल्हन बनी टीचर के साथ मारपीट भी हुई थी। जिसकी शिकायत भंवरकुआं थाने में हुई थी। इस मामले में महिला टीचर की शिकायत पर डॉक्टर के बेटे यशवंत पर मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। जेल से बेटा मंगलवार को ही छूटा था और उसके बाद उसने दोपहर 3 से 4 बजे के बीच लायसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई।

Read More: Cabinet Meeting: शिवराज कैबिनेट के इस फैसले का मंत्रियों ने किया विरोध, कही बड़ी बात

इधर, डॉक्टर की फैमिली ने बेटे की मौत का कारण हार्ट अटैक बताकर 2 घण्टे के अंदर मृतक का अंतिम संस्कार भी कर दिया। इसके बाद पुलिस को किसी ने फ़ोन के जरिये सूचना दी कि मृतक ने सुसाइड किया है। लिहाजा, खुड़ैल पुलिस ने मृतक के पिता के क्लिनिक और फार्म हाऊस जांच शुरू कर दी। वही मृतक के श्मशान में पड़े अवशेष भी पुलिस ने बरामद कर जांच के लिए अपने कब्जे में रख लिए।

हालांकि पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो बिजली गुल होने के चलते पुलिस को जांच और सबूत जुटाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। खुड़ैल थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सुसाइड करने वाले यशवंत का अंतिम संस्कार कर दिया गया है और उसी की जांच की जा रही है। बता दे कि इस मामले में मृतक के पिता को आरोपी बनाया जा सकता है और ये मामला मृतक के पिता डॉक्टर जितेंद्र के दूसरे विवाह से ही जुड़ा नजर आ रहा है। फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है।