इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) के खुडैल थाना क्षेत्र के मुहाडी जंगल में पिकनिक मनाने गए दो युवक रविवार मुनादी फॉल कुंड में डूब गए थे। रविवार को रात अधिक हो जाने से सोमवार सुबह से दोनों की तलाश की जा रही थी। दोपहर होने तक डूबने वाले एक लड़के का शव सुबह 10 बजे मिल गया और बाद में दोपहर को दूसरे युवक का भी शव ढूंढने में पुलिस को सफलता हाथ लगी है।

यह भी पढ़ें…Indore : जयस के 500 से ज्यादा प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने इसलिए किया प्रकरण दर्ज !

दरअसल राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले तालिब, अमान उसके चचेरे भाई सहित हसनान और नाजिम कुल 6 लोग रविवार को पिकनिक मनाने गए थे। दोपहर में सभी मोहाली के जंगल में घूमने निकले और कुंड में उतरने के लिए 500 फीट गहरी पहाड़ी के नीचे पहुंच गए। सभी लड़के कुंड के पास ही पिकनिक मना रहे थे। बताया जा रहा है कि मृतक युवक छात्र थे और कुल 5 युवक कुंड में नहाने के लिए पानी मे गए थे। वहीं शाम को हुसैन पिता दिलवर और नाजिर पिता मोहम्मद इलियास निवासी दयानंद नगर शाम तक नहीं मिले। हालांकि अंधेरा अधिक होने से पुलिस और रेस्क्यू दल को रविवार को कुछ नही मिला था।

Indore : पिकनिक मनाने गए दोनों मृतक छात्रों के शव मिले, पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई डेड बॉडी

यह भी पढ़ें…क्रेशर में मजदूर की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने किया चक्का जाम, फूंका पुतला

सोमवार सुबह 9 बजे से फिर से रेस्क्यू की टीमें मौके पर पहुंचकर दोनों युवको को तलाश रही थी। लगभग 10 बजे एक लड़के की लाश मिल गई है वहीं दोपहर तक दूसरे युवक का शव भी मिल गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों ही युवको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। डीएसपी हेडक्वार्टर अजय वाजपेयी ने दोनों युवकों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि खुड़ैल थाना क्षेत्र में कंपेल थाना चौकी के अंर्तगत मुहाड़ी घाट आता है। जहां बरसातीय जलप्रपात बहते है। जहां राजेंद्र नगर के 18 से 20 साल की उम्र के 6 बच्चे वहां घूमने गए थे। जिनमे से नाजिर और हुसैन की नहाते समय कुंड में गिर गए थे। दोनो के शवों को सोमवार दोपहर ढूंढ लिया गया है और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने अपील की है कि अनजाने स्थानों पर किसी को नहीं जाना चाहिए और यदि पिकनिक पर जा भी रहे है तो सेफ्टी का पूरा ध्यान रखकर जाए।