Indore News: विधायक पुत्र पर लगे संगीन आरोप, युवती की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज 

इस मामले के सामने आने के बाद इंदौर, उज्जैन सहित भोपाल के सियासी गलियारों में हड़कम्प मच गया है। वही पुलिस ने कांग्रेस विधायक के आरोपी बेटे की तलाश शुरु कर दी है।

कांग्रेस विधायक का बेटा

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश के इंदौर (indore) में रंगपंचमी पर कांग्रेस के रंग में उस वक्त भंग पड़ गया जब एक कांग्रेस विधायक के नेता पुत्र पर दुष्कर्म का मामला महिला थाना पुलिस ने दर्ज किया। दरअसल, इंदौर में महिला थाना पुलिस को एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि करण मोरवाल नामक युवक ने उससे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया तो महिला थाना पुलिस ने गम्भीर आरोपो की तस्दीक करने के बाद आखिरकार कांग्रेस विधायक के बेटे पर दुष्कर्म की धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक का नाम करण पिता मुरली मोरवाल निवासी बड़नगर जिला उज्जैन है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी करण मोरवाल के पिता मुरली मोरवाल कांग्रेस विधायक है। विधायक पुत्र पर लगे संगीन आरोप और उसके बाद मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने युवती की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि दुष्कर्मी करण मोरवाल खुद पहले उज्जैन में पूर्व जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष रह चुका है और युवती से उसकी मुलाकात केट रोड़ इंदौर में एक साल पहले हुई थी।

Read More: सीएम शिवराज आज करेंगे समीक्षा बैठक, कोरोना पर दिए बड़े संकेत

पीड़िता ने अपने बयान में बताया है कि करण मोरवाल ने इसके बाद उससे शादी करने की बात कही और फिर उसने भंवरकुआ क्षेत्र में स्थित किसी होटल में ले जाकर उसके दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। वही जब वो शादी की बात कहती तो आरोपी विधायक बेटा उसे धमकाता था। वही पुलिस के पास जाने पर उसे जान से मारने की धमकी भी देता था।

आखिरकार विधायक पुत्र की धमकियों से तंग आकर युवती ने इंदौर डीआईजी मनीष कपूरिया से मामले की शिकायत की जिसके बाद शुक्रवार शाम को इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में स्थित महिला पुलिस थाने पर टीआई ज्योति शर्मा ने युवती के बयान के आधार पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल, इस मामले के सामने आने के बाद इंदौर, उज्जैन सहित भोपाल के सियासी गलियारों में हड़कम्प मच गया है। वही पुलिस ने कांग्रेस विधायक के आरोपी बेटे की तलाश शुरु कर दी है।