Indore News: पिता-पुत्र ने ऑटो चालक को मारी गोली, गई जान, आरोपी गिरफ्तार

जिसके बाद उसका भाई दीपक साल्वे मौके पर पहुंचा और उसे एक निजी अस्पताल लाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

Indore News

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मंगलवार को एक तरफ जहां शहरभर में गणतंत्र दिवस की खुशियां मनाई जा रही थी वही दूसरी इंदौर के खंडवा रोड़ पर करीब 11 बजे कार सवार पिता पुत्र ने गोली मारकर एक ऑटो चालक की हत्या कर दी।
प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक गाड़ी के टक्कर को लेकर हुई कहासुनी इतनी आगे बढ़ गई कि पिता पुत्र ने आव देखा ना ताव और अपनी स्कोडा कार में रखी पिस्टल निकालकर ऑटो चालक पर फायर कर दिया जिसके बाद गोली ऑटो चालक के सीने पर लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना शहर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के खंडवा नाका की है। जहां से स्कोडा कार में सवार पिता पुत्र गुजर रहे तब ही उनकी कार की टक्कर एक ऑटो से हो गई इसी दौरान ऑटो चालक से उनका विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि आखिर में तैश में आकर पिता पुत्र ने पिस्टल से गोली चला दी जो ऑटो चालक के सीने में जा घुसी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Read More: उत्साह के साथ मनाया गया गणतंत्र दिवस, नेहरू स्टेडियम सहित अन्य स्थानों पर हुआ ध्वजारोहण

मृतक ऑटो चालक का नाम लोकेश पिता जगदीश साल्वे निवासी खंडवा नाका भावना नगर है। 27 वर्षीय लोकेश साल्वे की मौत के बाद लोगो ने उसके परिजनों को सूचना दी जिसके बाद उसका भाई दीपक साल्वे मौके पर पहुंचा और उसे एक निजी अस्पताल लाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

हत्या की ये वारदात खंडवा नाका के गणेश नगर ऑटो स्टैंड की बताई जा रही है और मौके पर मौजूद लोगों ने कार का नम्बर नोट किया जिसके आधार पर पुलिस ने हत्यारो की तलाश शुरू की कुछ समय बाद हीहत्यारो को गिरफ्त में ले लिया। हत्यारो ने पुलिस को बताया कि वो पिता – पुत्र है और गाड़ी के एक्सीडेंट को लेकर उनका विवाद हुआ था। फिलहाल, पुलिस हत्यारे पिता पुत्र से पूछताछ में जुटी है। वही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
अचानक सामने आई इस वारदात ने समूचे इंदौर में सनसनी फैला दी है।