Indore News: नाबालिग को प्रेम पत्र लिख धमकाने वाले टीचर का अर्धमुंडन, जमकर हुई पिटाई

टीचर के इस टार्चर से पीड़ित मासूम के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को धमकी देने की बात का पता जब लोगो को चला तो लोग आक्रोशित हो गए और टीचर की पिटाई कर दी

इंदौर, आकाश धोलपुरे। गुरु शिष्य की परंपरा को निभाने वाले इस देश मे कुछ ऐसे अपवाद भी सामने आते है जो कई बार विवाद का कारण बनकर बखेड़ा कर देते है। दरअसल, यहां बात की जा रही है उस टीचर की जो अपने स्कूल की 12 साल की छात्रा के साथ प्रेम संबंध रखना चाहता था लेकिन उसके मंसूबो पर उस वक्त पानी फिर गया। जब उसके टार्चर को नाबालिग के परिजन ट्रैप कर लेते है और इसके बाद क्षेत्र के जिन लोगो को स्कूल के संचालक और टीचर के टपोरीपन का पता चलता है तो फिर लोग कर देते है उसकी जमकर धुनाई इतना ही नही जिस भीड़ का कोई चेहरा और नाम नही होता वो उस टीचर पर कालिख पोतकर उसके सिर का आधा मुंडन भी कर देती है।

दरअसल, ये पूरी घटना इंदौर से सटे महू तहसील के मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ी सिहोद की है। जहां आर. एस. पब्लिक स्कूल के संचालक और खुद ही पढ़ाने वाले टीचर वैभव नायक द्वारा डेढ़ साल पहले स्कूल और कोचिंग छोड़ चुकी 12 वर्षीय आठवीं की छात्रा को एक 6 वर्षीय बच्ची के हाथ लेटर भिजवाया जाता है। जिसमे 12 वर्षीय नाबालिग को प्रेम संबंध रखने के लिए टीचर वैभव नायक ने धमकी दी। टीचर के धमकी भरे प्रेम पत्र में साफ तौर पर ये भी कहा जाता है कि यदि उसने प्रेम संबंध को स्वीकार नही किया तो वो उसके माता – पिता को तांत्रिक क्रिया के जरिये मार देगा।

टीचर के इस टार्चर से पीड़ित मासूम के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को धमकी देने की बात का पता जब लोगो को चला तो लोग आक्रोशित हो गए और टीचर की पिटाई कर दी हालांकि पिता ने टीचर की पिटाई और मुंडन के मामले में खुद का हाथ नही होने की बात कहते हुए कहा उसकी बेटी को धमकी भरा पत्र थमाया गया था।

Read More: Modi को सत्यानाशी कहकर चौतरफा घिरे दिग्विजय, बोले BJP नेता- सबसे बड़ी अलक्ष्मी सोनिया

इधर, इस मामले के बारे में टीचर से पूछताछ करने के लिए जब मासूम नाबालिग छात्रा के परिजन स्कूल पहुंचे तो अचानक सैंकड़ो की संख्या में ग्रामीण भी पहुंच गए और उन्होंने टीचर वैभव नायक के सिर का आधा मुंडन कर उसके जमकर मारपीट कर पूरे गांव में घुमाया। मिली जानकारी के मुताबिक जब घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने मौके पर जाकर टीचर को हिरासत में ले लिया।

फिलहाल, इस मामले में पुलिस आगे क्या एक्शन लेगी ये बात तो अभी साफ नही हो पाई है लेकिन शनिवार को ये घटना सामने आने के बाद एक बार फिर ये सवाल खड़ा हो गया है कि आखिर कैसे कोई टीचर अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ इस तरह की हरकत कर सकता है क्या उसे कानून का खौंफ नही था। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले में क्या कार्रवाई करती है ये भी एक बड़ा सवाल है ?

Indore News: नाबालिग को प्रेम पत्र लिख धमकाने वाले टीचर का अर्धमुंडन, जमकर हुई पिटाई