भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली दिग्विजय सिंह अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) पर दिए अपने बयान को लेकर चारों तरफ से घिर गए हैं। दिग्विजय सिंह ने बीते दिनों गुना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्यानाशी बताया था। जिस पर अब बीजेपी के नेता दिग्विजय सिंह पर हमलावर हो गए हैं। दिग्विजय सिंह के मोदी को सत्यानाशी के बयान पर भाजपा प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी (rahul kothari) ने दिग्विजय सिंह (digvijay singh) पर चौतरफा हमला बोला है। राहुल कोठारी ने कहा कि दिग्विजय सिंह को अपनी कुंडली की जांच करानी चाहिए। देश के लिए अब तक की सबसे बड़ी अलक्ष्मी सोनिया गांधी (sonia gandhi) है।

दरअसल मीडिया के सवाल पर बोलते हुए राहुल कोठारी ने कहा कि इससे यह पता चलता है कि दिग्विजय सिंह अभी हिंदू है और उन्हें कुंडली में यकीन है। यदि ऐसा है तो उन्हें समझना चाहिए कि देश के लिए अब तक की सबसे बड़ी अलक्ष्मी अगर कोई साबित हुई हैं तो वह सोनिया गांधी है। राहुल कोठारी ने कहा कि सोनिया गांधी के देश में आने के बाद से देश से धन-धान्य, वैभव सभी विलुप्त हो चुके हैं। देश को पीछे धकेला गया है। जनता इस बात को समझ गई है और दिग्विजय सिंह को भी इसे जल्द से जल्द समझना चाहिए।

Read More: 6 करोड़ से अधिक का घोटाला, SP को सौंपी जांच रिपोर्ट, 3 कमर्चारियों सहित 100 से ज्यादा आरोपी

राहुल कोठारी ने कहा कि यदि आप देश से धारा 370 हटाने को, राम मंदिर बनाने को सत्यानाश कहते हो तो दिग्विजय सिंह जी आपकी बुद्धि सत्यानाश हो चुकी है। राहुल ने कहा कि आपको जल्द से जल्द पंडित के पास जाकर खुद की कुंडली जांच करानी चाहिए और आपकी कुंडली में बैठे काम की महादशा को दूर करने की कोशिश करनी चाहिए। राहुल कोठारी ने दिग्विजय सिंह की दूसरी शादी पर भी तंज कसा है, उन्होंने कहा कि 25 साल छोटी लड़की से दोबारा विवाह करना दिग्विजय सिंह की मानसिकता को दर्शाता है।

बता दें की बीते दिनों गुना (guna) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) को सत्यानाशी बता दिया। दिग्विजय ने तल्ख मिजाज का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि उन्होंने पहले ही समझाया था कि ये जहां-जहां जाएंगे सत्यानाश कर देंगे। दिग्विजय देश में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर अपनी राय रख रहे थे। इसके बाद उनके बोल बिगड़ गए।