Indore News: पत्नी ने पति को चौथी मंजिल से फेंका और फिर हुआ ये….

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (indore) में एक पति ने अपनी पत्नी पर जान से मारने की कोशिश के आरोप लगाए हैं। हालांकि FIR में युवक ने कुछ और बयान दिए थे, बावजूद इसके पुलिस ने पूरे मामले में जांच की बात कही है। दरअसल, इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के भूरी टेकरी इलाके में अपने ससुराल के रहने वाले युवक को चौथी मंजिल से गिरने के बाद गम्भीर रूप से घायल अवस्था में 108 की मदद से एम.वाय. हॉस्पिटल (MY Hospital) में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है।

कनाड़िया थाना क्षेत्र की भूरी टेकरी पर रहने वाले हिमांशु चौहान नामक युवक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि घायल हिमांशु रतलाम आया था और उसे उसकी पत्नी ने इंदौर बुलाया था। जब वह इंदौर आकर जैसे ही घर पहुंचा तो उसकी पत्नी अन्य दो युवकों के साथ कमरे में थी और जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसकी पत्नी, दोनो युवक और उनके साथियों व ससुराल वालों ने हिमांशु के साथ मारपीट कर उसे चौथी मंजिल से फेंक दिया।

Read More: लापरवाही पर भड़के निगम कमिश्नर, सफाई दरोगा निलंबित, क्षेत्र अधिकारी को नोटिस

युवक को घायल अवस्था में बिल्डिंग के रहवासियों द्वारा 108 की मदद से एम.वाय. हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। घायल युवक के परिजनों ने कई संगीन आरोप युवक की पत्नि और ससुराल वालों पर लगाये है। वही इस मामले में कनाड़िया पुलिस का कहना है कि अभी घायल के बयान हुए है। पति – पत्नी में विवाद की बात सामने आई है हालांकि पुलिस की माने तो घायल बार – बार अपने बयान बदल रहा है।

परिजनों ने पत्नी और अन्य युवको के द्वारा मारपीट कर बिल्डिंग से नीचे फेकने का आरोप लगाया है। माना जा रहा है कि पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर मामले कि जांच को आगे बढ़ा रही है। ऐसे में इस मामले में पुलिस की जांच पर बहुत कुछ निर्भर है क्योंकि घायल युवक की माँ के संगीन आरोप भी पति – पत्नी के विवाद को नया मोड़ दे रहे है।