Jabalpur: 3 अन्य मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव, अबतक 43 स्वस्थ हो पहुंचे घर

जबलपुर। संदीप कुमार।

जबलपुर(Jabalpur )में कोरोना (Corona) का कहर बढ़ता जा रहा है| शुरुआत से कोरोना पर नियंत्रण रखने वाले जबलपुर में अब स्थिति और बिगड़ी जा रही है| सोमवार देर रात को आई रिपोर्ट में 03 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव(corona positive) आई है। इन्हें मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या अब 137 हो गई है।

दरअसल जबलपुर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। सोमवार को आई 03 लोगों की रिपोर्ट से अब जिले में संक्रमित मरीजों का आकड़ा 137 पहुँच चूका है। वहीं संक्रमण के कारण दो और लोगों की मौतdeath) हुई है। जिससे जिले में कोरोना की वजह से मरने वालों की संख्या 07 हो गई। जबकि राहत की बात ये है कि 43 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। वहीँ जबलपूर में अभी कोरोना के 87 एक्टिव पॉजिटिव मरीज है।जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

बता दें कि इससे पहले मेडिकल कॉलेज जबलपुर(medical college jabalpur) में भर्ती दो बच्चों की इलाज के दौरान आज मौत हो गई थी। दोनों ही बच्चे नरसिंहपुर और सिवनी जिले के रहने वाले थे। जिन्हें की इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। बताया जा रहा था कि दोनों ही बच्चों को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। जिसके चलते उनके परिजनों ने इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल और फिर मेडिकल कॉलेज लेकर आए थे। बच्चों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उनका सबसे सैंपल(sample) कोरोना वायरस(corona virus) की जांच(test) के लिए भेजा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here