जबलपुर: दो गुटों में खूनी विवाद, BJP नेता को मारी गोली, हालत नाजुक

भाजपा नेता बुरी तरह से घायल हो गए हैं। BJP नेता को फौरन जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूर्व मंत्री

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh)  में रेत माफियाओं (Sand mafia) का कहर जारी है। अलग-अलग गुट एक-दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं और लगातार एक दूसरे पर का हमले की खबर सामने आती रहती है। इसी बीच एक खबर जबलपुर (jabalpur) जिले से सामने आया। जहां शाहपुरा थाना क्षेत्र के लिए अवैध रेत कारोबार को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया।

खूनी संघर्ष के दौरान मंगलवार की रात शाहपुरा के पड़ाव रेत नाके पर रॉयल्टी (royalty) को लेकर दो गुटों में विवाद की स्थिति हो गई।  जिसके बाद एक गुट के एक युवक ने फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान भाजपा युवा नेता दीपक सिंह (deepak singh) बुरी तरह से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अस्पताल में दीपक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक भाजपा युवा मोर्चा नेता दीपक सिंह और रॉयल्टी लेने वाले लोगों में विवाद के दौरान रॉयल्टी लेने वाले एक युवक ने फायरिंग कर दी। गोली इस तरह दागी गई कि वह भाजपा युवा नेता की जबड़े में घुसकर पार निकल गई। जिसके बाद भाजपा नेता दीपक सिंह बुरी तरह से घायल हो गए हैं। दीपक को फौरन जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: दिग्गज BJP नेता का कोरोना से निधन, पार्टी में शोक की लहर

इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर फायरिंग के एक दर्जन से ज्यादा खोखे मिले हैं। हालांकि फायरिंग करने वाले आरोपी फिलहाल फरार हैं। वही रेत के परिवहन को लेकर पिछले कुछ दिनों से रॉयल्टी का विवाद चल रहा था लेकिन दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि गोलीबारी की नौबत आ गई।

वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। बता दें कि विपक्षी भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी है। साथ ही जबलपुर समाज सेवी संस्था के अध्यक्ष भी हैं। घटना की जानकारी मिलने पर दीपक सिंह के समर्थकों द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की मांग की जा रही है।