डिप्टी सीएम

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना (corona) से मौत का सिलसिला जारी है। दूसरी लहर में कई राजनेता भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इसी बीच जब 57 वर्षीय बीजेपी नेता भुनेश्वर शर्मा (Bhuvneshwar sharma) का मंगलवार को इलाज के दौरान निधन हो गया। वह कोरोना संक्रमित (corona positive) थे। वही दिग्गज नेता की मौत पर पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

दरअसल बीजेपी नेता (bjp leader) भुवनेश्वर शर्मा का इलाज रांची रिम्स (Ranchi RIMS) में चल रहा था। वह 9 मई को कोरोना संक्रमित हुए थे। जिसके बाद उन्हें सदर अस्पताल बोकारो में भर्ती कराया गया था। हालांकि हालत खराब होने पर उन्हें 14 मई को रांची रिम्स में भर्ती कराया गया था। जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

Read More: शासन ने इस IPS को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, दो साल तक संभालेंगे पदभार

दिग्गज बीजेपी नेता भुवनेश्वर शर्मा की मौत पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं सहित प्रदेशाध्यक्ष ने शोक जताया है। बीजेपी नेतावीरेंद्र गिरी ने शोक जताते हुए का भुवनेश्वर शर्मा जनता के नेता थे। जनता की परेशानियों को सबसे पहले सामने रखते थे। वह अपनी तरफ से अपने क्षेत्र की जनता को आर्थिक मदद दिया करते थे। उनका जाना बीजेपी परिवार के लिए भारी क्षति है।

बता दे कि यह पहला मौका नहीं है देश भर में अब तक आम जनता सहित कई राजनेताओं की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है। कोरोना की दूसरी लहर एक तरफ जहां भारत ने भारी तांडव बचाया है। वहीं दूसरी तरफ संक्रमण दर सहित मृत्यु दर में तेजी से उछाल देखा गया था। हालांकि अब स्थिति नियंत्रण में है। बावजूद इसके सरकार किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहती है।