Jabalpur News: मामूली विवाद में हत्या, पिता-पुत्र ने ग्राहक पर चाकू से किया वार, हुए फरार

इधर स्थानीय लोगों का कहना है कि पिता उपेंद्र चतुर्वेदी और अनुराग चतुर्वेदी दोनों ही कुख्यात बदमाश हैं। आए दिन उनका क्षेत्र में किसी न किसी से विवाद और मारपीट हुआ करती थी।

Jabalpur News

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में आज एक ग्राहक को दुकानदार से मोलभाव करना इतना महंगा पड़ गया कि मामूली विवाद पर दुकानदार ने ग्राहक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इधर भी शहर में हुई घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि मृतक आरोपी के दुकान पर प्लाईवुड खरीदने आया था और इसी को लेकर ग्राहक और दुकानदार में कहासुनी हो गई। इधर पुलिस ने दोनो आरोपियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पिता-पुत्र है आरोपी

जानकारी के मुताबिक आज दोपहर आईटीआई दमोह नाका निवासी विष्णु विश्वकर्मा गुलुआ चौक स्थित प्लाईवुड दुकान में पहुंचा। जहां उसने आरोपी उपेंद्र चतुर्वेदी और अनुराग चतुर्वेदी से सामान खरीदने को लेकर मोलभाव करने लगा। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि पिता उपेंद्र चतुर्वेदी ने विष्णु विश्वकर्मा के हाथ पकड़े और फिर अनुराग चतुर्वेदी ने दुकान में रखी चाकू से दनादन उस पर वार करना शुरू कर दिया इस घटना में विष्णु की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More: Corona: 24 घंटे में मिले 1712 संक्रमित, सीएम शिवराज ने दिए लॉकडाउन के संकेत, बुलाई बैठक

कुख्यात बदमाश है पिता-पुत्र

विष्णु विश्वकर्मा की हत्या करने के बाद पिता-पुत्र मौके से दुकान बंद करके फरार हो गए। इधर स्थानीय लोगों का कहना है कि पिता उपेंद्र चतुर्वेदी और अनुराग चतुर्वेदी दोनों ही कुख्यात बदमाश हैं। आए दिन उनका क्षेत्र में किसी न किसी से विवाद और मारपीट हुआ करती थी। जिस तरह की घटना आज हुई है। इसको लेकर कभी भी सोचा नहीं था।

पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को किया गिरफ्तार

गढ़ा थाना के गुलुआ चौक में दिनदहाड़े हुई एक युवक की हत्या के बाद से पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक को जहां पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। वही आरोपी उपेंद्र चतुर्वेदी और अनुराग चतुर्वेदी को पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस अब इस हत्याकांड की वास्तविक जानकारी जुटाने में जुटी हुई है।