ज्योतिरादित्य सिंधिया हुए लापता! बोले कांग्रेस विधायक – कहां तुम चले गए

ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक फोटो शेयर करते हुए कांग्रेसी विधायक ने लिखा- चिट्ठी ना कोई संदेश, जाने वह कौन सा देश, जहां तुम चले गए।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण (corona infection) से स्थिति चरमरा गई है। संक्रमण काल के दूसरे लहर का सबसे ज्यादा असर राजधानी भोपाल सहित इंदौर और ग्वालियर (gwalior) में देखने को मिला। इस बीच ग्वालियर में लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के उपस्थित पर जिक्र होते रहे है। हालांकि सोशल मीडिया (social media) पर इस संकट काल में ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा गोपनीय रूप से लोगों की मदद के कई तरह के पोस्ट देखने को मिले। इसी बीच अब सिंधिया के लापता होने की खबर सामने आ रही है।

दरअसल ग्वालियर से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक द्वारा सिंधिया के लापता होने की जानकारी साझा करते हुए कहा गया है कि “मत ढूंढो संकट के समय मध्यप्रदेश में, सिंधिया जी अपने निजी कार्य से हैं विदेश में”। इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक ने कहा कि अपने शहर में जब सबकुछ सामान्य हो जाएगा, इनका कारवां तभी यहां आएगा।

प्रवीण पाठक (praveen pathak) ने पोस्ट (postt) के जरिए कहा कि यह आइना दिखाने वाली पोस्ट कई लोगों को अपनी वफादारी दिखाने का अवसर प्रदान करेगी लेकिन खुशी तब होती, जब यही लोग ग्वालियर (gwalior) के आम जनता के हित में शीर्ष पर बैठे नेताओं को आइना दिखाते।

Read More: इंदौर: स्थिति नियंत्रण में, कोरोना के बाद ब्लैक फंगस के 15 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कांग्रेस विधायक (congress mla) ने कहा कि ग्वालियर में कुप्रबंधन के चलते मृतकों को सच्ची श्रद्धांजलि तब होती, जब लोग शीर्ष पर बैठे नेताओं से सवाल करते। कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने कहा कि हम लोग घरों में कैद बैठ सकते थे। ऐसे संकट के समय में जो भी देश की सारी उड़ाने रद्द है। फ्लाइट बंद है। हम भी चार्टर्ड (chartered) से विदेश भाग सकते थे पर हमने ऐसा नहीं किया।

इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक ने सिंधिया से यह सवाल भी पूछा है कि सरकार कोरोना से मौत के आंकड़े छिपा रही है, अब आपके उसूलों पर कब आंच जाएगी। आप सड़क पर कब उतरेंगे। कांग्रेस विधायक ने कहा कि ग्वालियर हमारी जन्मभूमि हैं। हम यही जिएंगे-मरेंगे। अपने ग्वालियर के लोगों के साथ रहेंगे। वही ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) की एक फोटो शेयर करते हुए कांग्रेसी विधायक ने लिखा- चिट्ठी ना कोई संदेश, जाने वह कौन सा देश, जहां तुम चले गए।