ज्योतिरादित्य सिंधिया का वार, महापंचायत के नाम पर नाटक नौटंकी कर रही है कांग्रेस

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya Scindia)ने कांग्रेस (Congress)पर बड़ा हमला बोला है। सिंधिया (Scindia)ने कहा कि जिस कांग्रेस (Congress) ने कभी प्रदेश के किसी व्यक्ति के लिए कुछ नहीं किया वो कांग्रेस (Congress)अब किसानों (Farmers) के समर्थन में महापंचायत (Mahapanchayat) के नाम पर सिर्फ नाटक नौटंकी कर रही है।

ग्वालियर चंबल संभाग के दो दिवसीय दौरे पर आये सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ग्वालियर में पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा। कांग्रेस (congress) द्वारा 20 जनवरी को मुरैना (Morena) में महापंचायत (Mahapanchayat) की घोषणा के सवाल पर सिंधिया (Scindia)ने कहा कि महापंचायत (Mahapanchayat) छोड़िये, पंचायत (Panchayat) छोड़िये, जिस कांग्रेस (Congress) ने कभी प्रदेश के किसी भी व्यक्ति के लिए कुछ नहीं किया हो, जिस कांग्रेस (Congress) के नेतृत्व ने प्रदेश में भृष्टाचार (Corruption) का आलम बिछा दिया हो वो कांग्रेस (Congress) अब नाटक नौटंकी के लिए महापंचायत (Mahapanchayat)कर रही है। मैंने हमेशा कहा है कि ग्वालियर चंबल संभाग में सबका स्वागत है। हमने पहले भी स्वागत किया था और विदाई भी की थी, अब फिर स्वागत कर रहे हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस ने पिछले दिनों ग्वालियर में किसानों के समर्थन में आयोजित धरने के दौरान मुरैना में 20 जनवरी को महापंचायत करने की घोषणा की है। इस महापंचायत में कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल होंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....