कमल नाथ का शिवराज सरकार पर निशाना, ममता बनर्जी को बुलाएंगे इंदौर

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। छिंदवाड़ा से इंदौर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) ने विमानतल (Airport) पर मीडिया से बात कर मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इंदौर के हनुमान मंदिर में मैंने प्रार्थना की है कि और वर्तमान में पूरा प्रदेश और देश सरकार भरोसे नही बल्कि भगवान भरोसे है। कमल नाथ (Kamal Nath) ने  दमोह (Damoh) जीत पर कहा कि दमोह की जनता ने कांग्रेस (Congress) का साथ दिया। कमलनाथ (Kamal Nath) का बाद में दिया लेकिन वहां की जनता ने सच्चाई का सबसे पहले साथ दिया।  कमल नाथ ने ये भी बताया कि मेरी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से बात हुई थी वो मेरी बहुत पुरानी साथी है और मैंने उन्हें मध्यप्रदेश आमंत्रित किया है।

कमल नाथ (Kamal Nath)  प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में कोरोना (Corona) से हर रोज कितनी मौते हो रही है ये दबाने और छिपाने की राजनीति से (Corona) जाने वाला नही है। उन्होंने कहा कि 10 से 15 प्रतिशत टेस्टिंग हो रही है चार दिन बाद रिपोर्ट आ रही है इतने दिन में संक्रमित में न जाने कितने लोगों को कोरोना दे दिया ये भी चिंता की बात है। उन्होंने बताया कि अस्पताल, एम्बुलेंस, ऑक्सीजन, इंजेक्शन, मेडिसीन और डॉक्टर के लिए लाइन लगी है। जबकि ये सब बातें 3 माह पहले देश और विदेश का समूचा मीडिया बता रहा था कि दूसरी वेव आने वाली है। जिसके लिए कोई प्रबंध नहीं किया गया। मार्च तक तो ऑक्सीजन एक्सपोर्ट की जा रही थी। उन्होने कहा कि जनवरी से लेकर मार्च तक पिछले साल की तुलना में केंद्र ने 340 प्रतिशत अतिरिक्त ऑक्सीजन एक्सपोर्ट कर दी वही रेमडेसिवीर  इंजेक्शन एक्सपोर्ट हो रहा था ये तो हालात है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....