सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले- वैक्सीन के बाद भी लापरवाही नहीं, प्लाज्मा डोनेट करें

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आज 5 मई से 18 पार वालों को वैक्सीन (Vaccination) लगना शुरु हो गई है। 5 से 15 मई के बीच 1 लाख 48 हजार वैक्सीन के डोज लगाए जायेंगे। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) का बड़ा बयान सामन आया है।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं नहीं कहता, वैज्ञानिक कहते हैं, तथ्य बताते हैं कि वैक्सीनेशन लगवाने के बाद अलबत्ता तो कोरोना होगा नहीं, और यदि हुआ तो नुकसान नहीं पहुँचाएगा।

Teacher Recruitment :शिक्षक भर्ती के लिए दस्तावेजों का सत्यापन 25 मई तक स्थगित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि हम अपने प्रदेश के युवाओं को वैक्सीन के सुरक्षा चक्र में जल्द से जल्द सुरक्षित कर दें। वैक्सीन के बाद भी लापरवाह नहीं होना है। मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग आदि गाइडलाइंस का पालन करते रहिये।हम स्कूल (School) और कॉलेज (College) में वैक्सीनेशन का कार्य करेंगे। समय आने पर हमें दूसरा डोज़ भी लगवाना है और उसके बाद भी सभी सावधानियों का पालन करना है। इसका कोई साइड इफैक्ट नहीं है। थोड़ा बुखार आए तो डॉक्टर के निर्देश का पालन करें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)