इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए प्रमुख चौराहों पर ओव्हरब्रिज का सहारा लिया जा रहा है। इसी का परिणाम है कि हाल ही में इंदौर के पिपलियहाना चौराहा पर आधुनिक ब्रिज की शुरुआत की गई थी।

पिपलियहाना ब्रिज के पहले याने की खजराना की तरफ से आने वाले रोड़ पर बंगाली चौराहा ओव्हरब्रिज का निर्माण किया जाना है। लेकिन ब्रिज निर्माण में बाधा के रूप में स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की प्रतिमा आ रही थी। ऐसे में प्रतिमा के स्थानांतरण के बाद ही ब्रिज का काम तेज गति से प्रारंभ हो सकेगा।

Read More: Jabalpur News: स्टील प्लांट में हुआ धमाका, बुरी तरह झुलसे 7 मजदूर, एक की मौके पर मौत

ऐसे में स्व.माधवराव सिंधिया की प्रतिमा के स्थानांतरण को लेकर शुक्रवार को इंदौर में बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने निरीक्षण किया और स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की प्रतिमा को अन्य जगह स्थापित करने के लिए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रतिमा स्थल का निरीक्षण कर इंदौर के बंगाली चौराहे पर कहा किया जाए। इसे लेकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिराज सिंधिया ने जगह का अवलोकन किया जहा प्रतिमा स्थापित की जाना है।

बता दे कि मूर्ति स्थापना की जगह के लिए कई दिनों से विचार किया जा रहा है और आज ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर आये और अधिकारियों को चिन्हित जगह के लिए निर्देशित किया। फिलहाल, ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा ब्रिज के पास वाली जगह देखी गई है और माना जा रहा है कि आगामी समय मे ओव्हर ब्रिज बिल्कुल नजदीक स्व. माधवराव सिंधिया की प्रतिमा नजर आ सकती है। इस मामले को अपर आयुक्त नगर निगम देवेंद्र सिंह ने बताया कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देशानुसार आगे कार्रवाई की जाएगी।

माधवराव सिंधिया की प्रतिमा होगी स्थानांतरित, सांसद ज्योतिरादित्य ने किया निरीक्षण माधवराव सिंधिया की प्रतिमा होगी स्थानांतरित, सांसद ज्योतिरादित्य ने किया निरीक्षण