पीएम मोदी पर भड़की ममता बनर्जी, बोली – हमें बोलने तक नहीं दिया गया

ममता बनर्जी  ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ना तो वैक्सीन के बारे में चर्चा की ना रेमडेसिवीर इंजेक्शन के बारे में।  मैं बंगाल में वैक्सीन की किल्लत पर बात करना चाहती थी लेकिन हमें बोलने ही नहीं दिया गया।  

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ हुई बैठक के बाद ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) भड़क गई। उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि प्रधानमंत्री (PM) ने हमें बोलने नहीं दिया। हम कठपुतली बनकर रह गए । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने एक गंभीर आरोप और लगाया और कहा कि बैठक में केवल भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को ही बोलने दिया गया।

कोरोना के हालात पर राज्यों के मुख्यमंत्रियों और जिला कलेक्टरों यानि डीएम से वर्चुअल मीटिंग कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज गुरुवार को  10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और वहां के जिलों के डीएम से सीधा संवाद किया।  बैठक में छत्तीसगढ़, हरियाणा, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, केरल, ओड़िशा , उत्तरप्रदेश, पुड्डुचेरी, राजस्थान , आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्रियों और वहां के जिला अधिकारियों यानीं डीएम से बात की। प्रधानमत्री ने 10 राज्यों के 54 जिला अधिकारियों से बात की और कोरोना के हालात को जाना।

ये भी पढ़ें – नितिन गडकरी की सफाई- मुझे नहीं पता था कि वैक्सीन उत्पादन बढ़ाने के प्रयास शुरू हो गए है

बैठक के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण हैं कि बैठक में हमें आमंत्रित भी किया गया और बोलने का मौका भी नहीं दिया गया। बैठक खत्म होने के बाद मीडिया के सामने आई ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने पीएम मोदी पर पाना गुस्सा उतारा।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमें कठपुतली बनाकर बैठाये रखा केवल भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को ही बोलने दिया गया। ये हमारा अपमान है।

ये भी पढ़ें – लॉन्च हुआ POCO M3 Pro 5G स्मार्टफोन, आकर्षक फीचर्स सहित कम कीमत, जाने डिटेल्स

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ना तो वैक्सीन के बारे में चर्चा की ना रेमडेसिवीर इंजेक्शन के बारे में।  मैं बंगाल में वैक्सीन की किल्लत पर बात करना चाहती थी लेकिन हमें बोलने ही नहीं दिया गया।