नितिन गडकरी की सफाई- मुझे नहीं पता था कि वैक्सीन उत्पादन बढ़ाने के प्रयास शुरू हो गए है

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने ट्वीट कर अपने बयान पर सफाई दी और कहा कि वे अनजान थे कि सरकार ने इस दिशा में प्रयास शुरू कर दिए हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने वैक्सीन (Vaccine) और जीवन रक्षक दवाओं (Life Saving Drugs) का उत्पादन बढ़ाने की सुझाव के बाद सफाई दी है कि वे अनजान थे कि सरकार ने वैक्सीन बढ़ाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि उनके बयान के बाद उन्हें बताया गया कि सरकार 12 कंपनियों के जरिये वैक्सीन (Vaccine)  और जीवन रक्षक दवाओं (Life Saving Drugs) का उत्पादन बढ़ाने का प्रयास कर रही है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बुधवार को ट्वीट कर मंगलवार को दिए अपने बयान पर सफाई दी है। दरअसल नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने मंगलवार को स्वदेशी जागरण मंच की एक कॉन्फ्रेंस के दौरान वैक्सीन (Vaccine) और जीवन रक्षक दवाओं (Life Saving Drugs)की कमी को देखते हुए इसका उत्पादन बढ़ाए जाने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से आग्रह करूँगा कि इनका उत्पादन बढ़ाया जाये।

ये भी पढ़ें – अरविन्द केजरीवाल ने जब कहा “सिंगापुर वेरिएंट”, तो सरकार ने लगाया प्रतिबन्ध

बयान के अगले दिन नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने ट्वीट कर अपने बयान पर सफाई दी और कहा कि वे अनजान थे कि सरकार ने इस दिशा में प्रयास शुरू कर दिए हैं। नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि उनकी कॉन्फ्रेंस के बाद उन्हें रसायन और उर्वरक मंत्री मनसुख मांडवीय से फोन पर हुई चर्चा में उन्होंने बताया कि सरकार ने जीवन रक्षक दवाएं (Life Saving Drugs) और वैक्सीन (Vaccine) का उत्पादन बढ़ाने के प्रयास तेज कर दिए हैं।  सरकार ने 12 कंपनियों के जरिये उत्पादन बढ़ाने के प्रयास तेज कर दिए हैं।

ये भी पढें – नरोत्तम मिश्रा का पलटवार- कांग्रेस कर रही डर्टी पॉलिटिक्स, काम से कम विपदा में निष्पक्षता से बोलें