महिला के सुसाइड पर गर्माया मामला, बीजेपी नेत्री का सवाल- अब क्यों खामोश है गांधी परिवार

नेहा बग्गा ने आगे कहा की कांग्रेस पार्टी की जो राष्ट्रीय अध्यक्ष है वो स्वयं महिला है। सर्वशक्तिमान गांधी परिवार सोनिया जी राहुल जी प्रियंका जी जो बात बात पर ट्वीट करते है वो खामोश है या बेहोश है?

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व मंत्री और कॉंग्रेस विधायक उमंग सिंघार (umar singhar) के बंगले पर महिला द्वारा आत्महत्या करने और सुसाइड नोट (suicide note) बरामद होने के बाद सियासत गरमा गयी है।एक तरफ़ कॉंग्रेस (congress) मे हड़कम्प मच गया है। वही दूसरी तरफ़ बीजेपी नेत्री नेहा बग्गा (bjp leader Neha bagga)  ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से उच्च स्तरीय जाँच की माँग की है।

नेहा बग्गा ने एक वीडियो जारी कर कहा है उमंग सिँघार के घर से महिला का जो सुसाईड नोट मिला है। उससे स्पष्ट है कि महिला को प्रेम जाल में फसा कर जीवन भर साथ निभाने का वादा किया था। ऐसा किया नही और वो मर गयी या मार दी गयी?

नेहा बग्गा ने आगे कहा की कांग्रेस पार्टी की जो राष्ट्रीय अध्यक्ष है वो स्वयं महिला है। सर्वशक्तिमान गांधी परिवार सोनिया जी राहुल जी प्रियंका जी जो बात बात पर ट्वीट करते है वो खामोश है या बेहोश है?सोनिया जी यह मृत महिला जो आपके नेता उमंग सिंघार कर घर पर मिली है ये भी किसी की माँ है बेटी है पत्नी है।

Read More: बोकारो से भोपाल आ रहा ऑक्सीजन टैंकर पलटा, मौके पर पहुंचा पुलिस बल

नेहा बग्गा ने कहा की मेरा प्रदेश के गृहमंत्री जी से आग्रह है इस मामले की जांच उच्चस्तरीय अधिकारियों से करवाये। हम सब कांग्रेस के आचार और विचार से वाकिफ है जिसमे तंदूर हत्या कांड है.. जिसमे भवरी देवी हत्याकांड है … और अब ये।

ज्ञात हो कि पूर्व मंत्री और कांग्रेस उमंग सिंघार के बंगले में एक महिला ने आत्महत्या कर ली है। महिला ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उमंग सिंघार का नाम लिखा है। महिला ने सुसाइड नोट में परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही है।घटना के बाद पूर्व मंत्री के बंगले के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बताया जा रहा है कि महिला पिछले 25 दिनों से दिल्ली से आकर भोपाल के शाहपुरा बी सेक्टर स्थित उमंग सिंघार के बंगले में रह रही थी। घटना के बाद हड़कंप मच गया है वही सियासी गलियारों में भी हलचल तेज हो गई है। महिला कौन थी और उसका सिंघार से क्या रिश्ता था, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, फिलहाल शाहपुरा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।