आइसोलेशन में गए मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, लोगों से की ये अपील

बता दें कि राजगढ़ दौरे के दौरान एक युवक की रिपोर्ट संक्रमित आई है। जिसके बाद महेंद्र सिंह सिसोदिया ने खुद को आइसोलेट किया है।

महेन्द्र सिंह सिसौदिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। संक्रमण के बढ़ते रफ़्तार के बीच आम जनता सहित हाई प्रोफाइल (high profile) लोग भी दूसरी लहर को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं। बीते दिनों राजगढ़ दौरे पर रहने वाले पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (mahendra singh sisodia) ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि राजगढ़ दौरे के दौरान एक युवक की रिपोर्ट संक्रमित आई है। जिसके बाद महेंद्र सिंह सिसोदिया ने खुद को आइसोलेट (isolate) किया है।

मामले की जानकारी महेंद्र सिंह सिसोदिया ने खुद ट्वीट करके दी। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि कल राजगढ़ दौरे पर भी मिले एक साथी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके बाद सुरक्षा के दृष्टिगत उन्होंने अपने आपको क्वॉरेंटाइन किया है। इस दौरान महेंद्र सिंह सिसोदिया ने सभी से अपना ख्याल रखने और शासन द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि जल्द क्वॉरेंटाइन सीमा को समाप्त कर वह वापस से प्रदेश कार्य में शामिल होंगे।

Read More: उज्जैन: एडिशनल एसपी और एडीएम ने बेवजह घूमने वालों को बांटे बेशरम के पौधे   

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए मंत्रियों को जिले के प्रभार सौंपे गए हैं। इस बीच जिले के प्रभारी मंत्री बनाए गए महेंद्र सिंह सिसोदिया एक दिवसीय यात्रा पर राजगढ़ प्रवास पर थे। जहां सर्किट हाउस में भाजपा के जनप्रतिनिधियों सहित अधिकारियों के साथ उन्होंने कोरोना समीक्षा की थी।