समीक्षा बैठक करने सीहोर पहुंचे मंत्री विश्वास सारंग, कई मुद्दों पर की चर्चा

सीहोर (Sehore) जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishvas Sarang) आज कलेक्टर कार्यलय पहुंचे और कोरोना की समीक्षा बैठक की।

सीहोर, अनुराग शर्मा। सीहोर (Sehore) जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishvas Sarang) आज कलेक्टर कार्यलय पहुंचे और कोरोना की समीक्षा बैठक की। जिसमे कोरोना से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा की गई। वही मंत्री ने बताया कि जिला अस्पताल में मरीजो की मदद के लिए अब हेल्प डेस्क की भी सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें…मंत्री सारंग का बयान, कहा मेरी जितनी भी विधायक निधि है उसको कोरोना संकट में जहां खर्च करना है करिए

मंत्री सारंग ने बताया कि कोविड मरीजों और कोरोना के बढ़ते कदम को थामने के उद्देश्य से कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए, जिसमें प्रमुख रूप से किल कोरोना अभियान , कोविड सहायता केंद्र को प्रभावी रूप से लागू करना और जिला अस्पताल में कोविड मरीजों और उनके परिजनों की सुविधा के लिए हेल्प डेस्क बनाना शामिल है। इस हेल्प डेस्क के माध्यम से अब निर्धारित समय में मरीज के परिजन वीडियो कॉल के द्वारा मरीज से बातचीत कर सकेंगे व हेल्प डेस्क पर मौजूद डॉक्टरों से मरीज की सेहत के बारे जानकारी हासिल कर सकते है इसी तरह से किराना दुकानों को भी अब नहीं खोलने का निर्णय लिया गया है क्योंकि देखा जा रहा था कि निर्धारित समय पर किराना दुकान खोलने के कारण किराना दुकानों पर भारी भीड़ उमड़ जाती थी, जिसके चलते सोशल डिस्टसिंग का पालन करने में कठनाई आ रहा थी, इसके चलते किराने की दुकानों पर अब पाबंदी लगा दी गई है अब जिले के जनता को होम डिलीवरी के माध्यम से किराना उपलब्ध करवाया जाएगा। इस बैठक में ऑक्सीजन की उपलब्धता और अस्पताल में बेड की सुविधा बढ़ाने पर भी निर्णय लिए गया।

यह भी पढ़ें…रतलाम : पुलिस प्रशासन हुआ सख्त, धारा 144 के उल्लंघन में 6 दुकानदारों पर प्रकरण दर्ज