VIDEO VIRAL: मुरैना ADM के बिगड़े बोल- जनता क्या होती है, 1 मिनट में FIR करा दूंगा

मुरैना

मुरैना, संजय दीक्षित। मध्य प्रदेश (MP)  के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) गरीबों के लिए प्रदेश में नई नई योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए वरिष्ट अधिकारियों को प्रचार प्रसार के निर्देश देते हैं । तो वहीं शासन के अधिकारी जनता से असभ्यतापूर्ण व्यवहार करने से बाज नही आ रहे हैं ।अगर अधिकारियों का यही रवैया जनता के प्रति देखने को मिलेगा तो गरीब व्यक्ति किस पर भरोसा करेगा।ऐसा ही एक मामला मुरैना(Morena) जिला कलेक्ट्रेट (Collectorate) में देखने को मिला ।

यह भी पढ़े.. Police Promotion: MP में पुलिसकर्मियों को पदोन्नति का तोहफा, यहां देखें लिस्ट

दरअसल, आज 2 मार्च को जब मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान मुरैना एडीएम (Morena ADM) उमेश शुक्ला (ADM Umesh Shukla) उस वक्त आवेश में आ गए जब कलेक्ट्रेट के अंदर कैलारस से आए ग्राम कट्टोली के कुछ लोग राशन (Ration) ना मिलने की शिकायत करने के लिए कलेक्ट्रेट में पहुंचे। जब इसकी सूचना एडीएम को लगी तो वे आगबबूला होकर ग्रामीणों से मिलने बाहर आए और कहने लगे कि परमिशन लेकर आए हो कि नही।अगर नही आये तो एक मिनट में एफआईआर दर्ज करा दूँगाइनके नाम नोट करोतुम्हारा नेता कौन है, तभी सरपंच ने कहा कि ग्रामीणों को करीब 4 माह से खाद्यान नही मिला है जिसकी शिकायत लेकर आये है।

उन्होंने सरपंच से कहा कि “जनता क्या होती है मैं तुम्हारे खिलाफ एफआईआर करा दूंगा”। एडीएम (ADM) साहब यहां तक कहां रुकने वाले थे। उन्होंने सरपंच से कहा कि अभी तेरी सरपंची निकालता हूं। जिले के जिम्मेदार एवं वरिष्ठ अधिकारी द्वारा किए गए व्यवहार को देखकर सन्न रह गए और कहने लगे कि एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा लोगों के लिए इस तरह का व्यवहार करना निंदनीय है।

यह भी पढ़े.. MP School : मध्य प्रदेश में जल्द खुलेंगे स्कूल, मंत्री इंदर सिंह परमार ने दिए संकेत

ऐसे अधिकारियों पर प्रदेश सरकार द्वारा दंडात्मक कार्रवाई करनी चाहिए। जिससे अन्य अधिकारी प्रदेश की जनता से ऐसा सख्त व्यवहार न कर सके। यहां बता दें कि एडीएम द्वारा जनता के साथ किए गए इस असभ्यतापूर्ण व्यवहार का वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है। जिले के लोग सीएम से एडीएम(ADM) पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।