Morena: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 20 हज़ार का इनामी बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

मुरैना, जोरा, सुमावली,निरार,पहाड़गढ़ की पुलिस कई अपराधों में बदमाश को काफी दिनों से तलाश रही थी।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना जिले में सक्रिय गुड्डा गुर्जर गैंग के फरारी इनामी बदमाशों पर महानिरीक्षक चम्बल रेंज द्वारा 20000 रुपए का इनाम घोषित किया गया था। गुड्डा गुर्जर गैंग का मूवमेंट मध्य प्रदेश के मुरैना, शिवपुरी और श्योपुर आदि जिलों में फैला हुआ है। बदमाशों पर लूट, डकैती, हत्या जैसे लगभग दर्जनों मामले दर्ज हैं। गुड्डा गुर्जर पर 60000 रुपए का इनाम घोषित किया गया था एवं उनके साथियों पर 20000 का इनाम घोषित किया गया था।

बामोर थाना प्रभारी को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की ग्राम चक पहाड़ी के जंगल में 20000 का इनामी डकैत जंगल में किसी से मिलने के लिए पहुंच रहा है। उक्त सूचना से थाना प्रभारी बामौर ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं एसडीओ बामोर को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया।

Read More: तो जल्द मिल सकती है Scindia को कैबिनेट में जगह! मोदी-शाह की बैठक के मायने, चर्चा में इनके नाम

मुखबिर की सूचना से थाना प्रभारी बामौर बल के साथ ग्राम चक पहाड़ी के जंगल मे पहुंचे। जंगल मे एक व्यक्ति हाथ में बंदूक लेकर बैठा हुआ था। तभी पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने बदमाश का पीछा कर उसे घेरकर पकड़ लिया। बदमाश से नाम पूछा तो उसने अपना नाम बालस्टर पुत्र ओछे सिंह गुर्जर निवासी ग्राम दुधारी थाना जौरा का होना बताया है। मुरैना, जोरा, सुमावली,निरार,पहाड़गढ़ की पुलिस कई अपराधों में बदमाश को काफी दिनों से तलाश रही थी।

आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 315 बोर की बंदूक एवं तीन जिंदा राउंड जप्त किये है। पूछताछ में बालस्टर गुर्जर ने बताया कि मेरे बड़े भाई दशरथ गुर्जर पर भी श्योपुर और मुरैना से इनाम घोषित है ।वह भी मेरी तरह गुड्डा गैंग का सक्रिय सदस्य है। डकैत बालस्टर गुर्जर के खिलाफ मध्य प्रदेश के मुरैना,श्योपुर, शिवपुरी और जोरा में कई मामले दर्ज हैं।