MP: बीजेपी विधायक की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराए गए भर्ती

हालांकि अभी भाजपा विधायक अस्पताल में ही रहेंगे।

बीजेपी नेता

भोपाल/रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के रीवा (rewa) जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां भारतीय जनता पार्टी (bhartiya janta party) के विधायक नागेंद्र सिंह (nagendra singh) की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनकी हालत में सुधार बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक नागेंद्र सिंह की कल रात तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें रीवा के संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। नागेंद्र सिंह का इलाज अस्पताल के आईसीयू (ICU) में चल रहा है। जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत में सुधार बताया है। हालांकि अभी भाजपा विधायक अस्पताल में ही रहेंगे।

बता दें कि भाजपा विधायक नागेंद्र सिंह मध्य प्रदेश के रीवा जिले के गूढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। जहाँ उन्होंने सड़क निर्माण को लेकर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी इसके साथ ही साथ 7 दिन का अल्टीमेटम (Ultimatum) भी दे दिया था। ज्ञात हो कि गूढ़ विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी विधायक लंबे समय से सड़क निर्माण की बात कह रहे थे लेकिन प्रशासन द्वारा इसे गंभीरता से नहीं लिया जा रहा था।

Read More: निकाय चुनाव को विधानसभा चुनाव का ट्रेलर समझें, तैयारियों में जुट जाए सभी विधायक : कमलनाथ

इसके बाद विधायक नागेंद्र सिंह ने शिवराज सरकार (shivraj government) को चेतावनी देते हुए सड़क पर उतरने और उग्र आंदोलन करने की धमकी दी थी। हालाकि सियासी गलियारों में ये चर्चा रही कि सिंधिया (scindia) सहित समर्थकों की बीजेपी (bjp) में एंट्री के बाद अपनी ही पार्टी के लोगों को मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने के कारण विधायक नागेंद्र सिंह अपने मन की टीस शिवराज सरकार पर निकाल रहे हैं।

बता दें कि नागेंद्र सिंह ने 1990 से अपनी राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी। जहां वह एमपीटीडीसी, मध्य प्रदेश सरकार के अध्यक्ष बने थे। इसके बाद 2005 से 2007 तक वो तकनीकी शिक्षा, गृह राज्य मंत्री, मध्य प्रदेश सरकार जबकि 2007 से 2008 तक शिवराज सरकार में एनवीडीए के कैबिनेट मंत्री नियुक्त किए गए। 2008 से 2013 तक शिवराज सरकार के कार्यकाल के दौरान कैबिनेट मंत्री, पीडब्ल्यूडी बनाए गए। वहीं वर्ष 2014 में उन्होंने खजुराहो लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की थी।