Coronavirus: भोपाल में सख्ती के आदेश, CM बोले- सोमवार को लेंगे नाइट कर्फ्यू पर फैसला

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र  (maharashtra) के साथ साथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) मे भी हालात दिनों दिनों गंभीर होते जा रहे है। पिछले 24 घंटे में 675 नए कोरोना केस सामने आए है, इसमें इंदौर (Indore) में 247 और भोपाल (Bhopal) में 118 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।तेजी से बढ़ रहे इन आंकड़ों ने इंदौर-भोपाल प्रशासन और राज्य सरकार (MP Government) की चिंता बढ़ा दी है।इन जिलों में नाइट कर्फ्यू (Night curfew) लगेगा या नहीं इसका फैसला 14-15 मार्च को होगा लेकिन इसके पहले CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है।

Corona Alert: MP के इन जिलों में 14 मार्च से लगेगा नाइट कर्फ्यू! CM ने दिए संकेत

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि प्रदेश के बड़े हिस्से में अभी कोरोना संक्रमण (Coronavirus) नहीं है, लेकिन लगभग 10 जिले ऐसे हैं, जहां कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के 10 से ज्यादा केसेज आ रहे हैं, विशेषकर इंदौर-भोपाल में। हमने तय किया है कि हॉल में होने वाले कार्यक्रम आधी क्षमता से होंगे। आवश्यकता पड़ने पर इंदौर-भोपाल में रात में दुकानों के खुलने के समय को लेकर निर्णय किया जा सकता है। सोमवार को प्रदेश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा कर आगामी निर्णय लिया जाएगा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)