MP: कांग्रेस की अहम बैठक आज, इन मुद्दों पर बनेगी रणनीतियां

कमलनाथ और मुकुल वासनिक (Mukul Wasnik) मध्य प्रदेश कांग्रेस की अहम बैठक लेंगे।

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना (corona) की वजह से नगर निकाय और पंचायत चुनाव के तीन माह टलने के बाद आज मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) की अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक में नगरीय निकाय चुनाव (urban body election) की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही साथ विधानसभा की रणनीतियों पर भी चर्चा की जाएगी। इस बैठक की अध्यक्षता पीसीसी चीफ कमलनाथ (kamalnath) करेंगे।

दरअसल 27 सितंबर शाम 5:00 बजे मध्य प्रदेश कांग्रेस की अहम बैठक होगी। जिसमें नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों सहित जिला कार्यकारिणी पर चर्चा की जाएगी। कमलनाथ और मुकुल वासनिक (Mukul Wasnik) मध्य प्रदेश कांग्रेस की अहम बैठक लेंगे। इस बैठक में जिला अध्यक्षों सहित नगर निकाय चुनाव प्रभारियों को शामिल किया जाएगा। बैठक में निकाय चुनाव को लेकर अब तक की की गई तैयारियों पर रणनीतियां तय की जाएगी। इसके साथ ही साथ 28 दिसंबर से शुरू हो रहे तीन दिवसीय विधानसभा शीतकालीन सत्र की रणनीति पर भी चर्चा की जाएगी।

Read More: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले, सरकार की कोशिश सत्र न टाला जाए, सर्वदलीय बैठक में होगा फैसला

बता दें कि मध्यप्रदेश में नगर निकाय चुनाव को 21 फरवरी तक और वहीं पंचायत चुनाव को फरवरी 2021 तक के लिए टाल दिया गया है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आयोग ने यह निर्णय लिया है। वही 28 दिसंबर से शुरू हो रहे विधानसभा के शीतकालीन सत्र से पहले 34 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि शीतकालीन सत्र को भी टाला जा सकता है। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने कहा है कि सर्वदलीय बैठक में शीतकालीन सत्र को लेकर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार की कोशिश रहेगी, विधानसभा सत्र को टाला ना जाए।